पार्षद प्रत्याशी का मंत्री जैसा रौब! निकला 100 गाड़ियों का काफिला, फिर जमा हुआ नामांकन
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1219822

पार्षद प्रत्याशी का मंत्री जैसा रौब! निकला 100 गाड़ियों का काफिला, फिर जमा हुआ नामांकन

निकाय चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने पहुंचीं बीजेपी की महिला पार्षद प्रत्याशी नम्रता सिंह चर्चा में है. दरअसल वो नामांकन दाखिल करने के लिए सैकड़ों कार्यकर्ताओं और 100 काड़ियों के लश्कर के साथ पहुंची. नम्रता सिंह के काफिले का वीडियो अब सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है.

पार्षद प्रत्याशी का मंत्री जैसा रौब! निकला 100 गाड़ियों का काफिला, फिर जमा हुआ नामांकन

सतना: निकाय चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने पहुंचीं बीजेपी की महिला पार्षद प्रत्याशी नम्रता सिंह चर्चा में है. दरअसल वो नामांकन दाखिल करने के लिए सैकड़ों कार्यकर्ताओं और 100 काड़ियों के लश्कर के साथ पहुंची. नम्रता सिंह के काफिले का वीडियो अब सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है वो रसीख वाले परिवार से नाता रखती है. उन्होंने इससे पहले भी पार्षदी का चुनाव जीता है.

प्रदेश में हो रही है चर्चा
सतना नगर निगम के वार्ड नंबर 25 की महिला प्रत्याशी नम्रता सिंह ने लाव लश्कर के साथ नामांकन दाखिल किया. अब इसकी चर्चा पूरे प्रदेश में हो रही है. नम्रता सिंह सौ गाड़ियों के काफिले के साथ निर्वाचन कार्यलाय पहुंचीं. नम्रता शुशील सिंह पूर्व पार्षद हैं और फिर एक बार चुनाव मैदान में उतरी है. नम्रता सिंह ने भाजपा से भरा फार्म भरा है. हालांकि अभी भाजपा ने प्रत्याशियों की सूची जारी नहीं की है.

बीजेपी का गढ़ है वार्ड-25
वार्ड नंबर 25 बीजेपी का गढ़ है. यहां नम्रता के पति सुशील सिंह का जबरजस्त प्रभाव है. दो बार सुशील सिंह मुन्ना ऐतिहासिक मतों से जीत हासिल कर चुके हैं. इसके बाद जब सीट महिला के लिए आरक्षित हुई तो उनकी पत्नी नम्रता पार्षद बनीं. इस बार भी ये सीट महिला के लिए आरक्षित है. इसलिए उन्होंने दोबारा नामांकन दाखिल किया.

शहर में सबसे खास वार्ड
बता दें सतना के सिंह परिवार की स्थानीय मतदाताओं में खासी पकड़ है. भाजपा हर बार इन्हीं पर दांव लगाती है. वार्ड नंबर 25 शहर के मुख्य बाजार का इलाका है. यह नगर निगम के कुल 45 वार्डों में से सबसे खास है, क्योंकि यहां व्यापारी मतदाताओं की संख्या सबसे ज्यादा है.

LIVE TV

Trending news