MP News Today: भोपाल में रहेंगे BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, जानें कहा रहेंगे CM शिवराज और भूपेश बघेल
Advertisement

MP News Today: भोपाल में रहेंगे BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, जानें कहा रहेंगे CM शिवराज और भूपेश बघेल


MP News Today 26 March 2023: आज मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के राजधानी भोपाल में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का दौरा होने वाला है. वहीं छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज राजनांदगांव जिले का दौरा करेंगे. आइए जानते हैं मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ की बड़ी खबरें...

MP News Today: भोपाल में रहेंगे BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, जानें कहा रहेंगे CM शिवराज और भूपेश बघेल

MP News Today 26 March 2023: आज बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल का दौरा करेंगे. यहां वे आज 11 बजे से होने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात भी करेंगे.  वहीं राजधानी भोपाल में सीएम शिवराज सिंह चौहान भी रहेगे. इसके अलावा आज (Chhattisgarh) छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज राजनांदगांव जिले का दौरा करेंगे. जहां कंवर महोत्सव और किसान सम्मेलन में शामिल होंगे. यहां करीब 106 करोड़ रूपए की राशि के विकास कार्यों का भूमि पूजन करेंगे.

जानिए जेपी नड्डा का पूरा कार्यक्रम 
बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज भोपाल दौरे पर रहेंगे. यहां वे नवीन बीजेपी कार्यालय का भूमिपूजन, बूथ सम्मेलन और प्रबुद्धजनों को  संबोधित करेंगे. भोपाल जिले के गांधीनगर मंडल के सनसिटी स्थित बूथ क्रमांक 53 में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम को सुनेंगे, लाल परेड ग्राउंड में भोपाल एवं नर्मदापुरम के संभागीय बूथ अध्यक्ष सम्मेलन को  संबोधित करेंगे. राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा शाम 7 बजे भाजपा प्रदेश कार्यालय में प्रदेश कोर कमेटी की बैठक को संबोधित करेंगे.

मां बम्लेश्वरी देवी के दर्शन करेंगे cm बघेल
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज राजनांदगांव जिले का करेंगे दौरा. जहां वे कंवर महोत्सव और किसान सम्मेलन में  शामिल होंगे. करीब 106 करोड़ रूपए की राशि के विकास कार्यों का भूमिपूजन और लोकार्पण करेंगे. इसके अलावा छुरिया में पंचायत कैफे का शुभारंभ करेंगे. छुरिया में आयोजित कार्यक्रम से पूर्व डोंगरगढ़  मां बम्लेश्वरी देवी के दर्शन और पूजा अर्चना करेंगे. 

रायपुर में कांग्रेस का प्रदर्शन
मोदी सरकार के खिलाफ आज सुबह 11 बजे से शाम 5 बजे तक कांग्रेस द्वारा प्रदेश के सभी जिला, नगर, ब्लॉक मुख्यालयों में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के प्रतिमा स्थल पर एक दिवसीय धरना प्रदर्शन सत्याग्रह का आयोजन किया जायेगा.

MP में मिले कोरोना के पांच केस
मध्य प्रदेशमें कोरोना के पांच नए केस मिले हैं. बता दें कि  इंदौर में दो ,भोपाल बड़वानी और उज्जैन में एक- एक पॉजिटिव मिले हैं.  प्रदेश में ऐक्टिव केस की संख्या 50 पहुंच गई है. 

छत्तीसगढ़ में बदलेगा मौसम
मौसम विभाग के मुताबिक आज छत्तीसगढ़ में प्रदेश के कई हिस्सों में बारिश और वज्रपात की संभावना है. एक-दो स्थानों पर गरज चमक के साथ अंधड़ चलने, वज्रपात होने तथा ओले गिरने की की भी संभावना है मौसम में बदलाव का ज्यादा असर उत्तरी और दक्षिणी छत्तीसगढ़ में रहेगा.

Trending news