MP News: नरसिंहगढ़ कब्रिस्तान में हुए ब्लास्ट के बाद दहशत में लोग! पुलिस की जांच यहां तक पहुंची
Advertisement

MP News: नरसिंहगढ़ कब्रिस्तान में हुए ब्लास्ट के बाद दहशत में लोग! पुलिस की जांच यहां तक पहुंची

Narsinghgarh Kabristhan Blast Update: नरसिंहगढ़ कब्रिस्तान में हुए बम धमाके के बाद से कब्रिस्तान के आसपास रहने वाले लोगों में दहशत का माहौल है. धमाके को एक हफ्ता हो गया है, लेकिन अब तक पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लगा है.

Narsinghgarh Kabristhan Blast Update

राजगढ़/अनिल नागर: शुक्रवार को नरसिंहगढ़ कब्रिस्तान में बम धमाका हुआ था. इस धमाके में एक बच्चा भी घायल हो गया.बता दें कि धमाका इतना जोरदार था कि आसपास के लोग दहशत में आ गए.वहीं पुलिस प्रशासन इसकी जांच में लगा है, लेकिन अभी तक उसका कोई सुराग नहीं लगा है.

नरसिंहगढ़ कब्रिस्तान में धमाका 
नरसिंहगढ़ कब्रिस्तान में बम धमाका हुआ और उसके पास स्थित पानी की टंकी में बड़ा छेद हो गया. इस धमाके का कोहराम इतना ज्यादा था कि लोगों को कब्रिस्तान से दो किलोमीटर तक तेज आवाज सुनाई दी. इस धमाके के बाद से कब्रिस्तान के आसपास रहने वालों में खौफ का माहौल है. धमाके को एक हफ्ता हो गया है, लेकिन अब तक पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लगा है. एफएसएल टीम ने भी कब्रिस्तान का निरीक्षण किया तो कई संदिग्ध सामग्री मिली. जिन्हें मौके से जब्त कर लिया है जिसकी रिपोर्ट आनी बाकी है.

मामले में पुलिस का ये है कहना
नरसिंहगढ़ के एसडीओपी उपेन्द्र सिंह भाटी ने बताया कि नरसिंहगढ़ में कुछ साल पहले सिमी संगठन के तार जुड़े निकले थे . जिसके बाद से नरसिंहगढ़ कई बार सुर्खियों में रहा. ऐसे में नरसिंहगढ़ पुलिस तमाम पहलुओं पर जांच में जुटी हुई है . आखिर कब्रिस्तान में यह विस्फोटक सामग्री आई कहां से इसके पीछे की कोई बड़ी साजिश तो नहीं . इन तमाम पहलुओं पर पुलिस बारीकी से जांच में लगी हुई है.वहीं नए साल को देखते हुए और नरसिंहगढ़ कब्रिस्तान में हुए बम धमाके के बाद पुलिस अलर्ट मोड में है. शहर में आने जाने वाले वाहनों की चेकिंग भी कर रही है और हाइवे पर चेकिंग पॉइंट भी बनाएं है. 

घायल बच्चे ने क्या कहा 
धमाके में घायल हुए बच्चे ने बताया कि वह कब्रिस्तान में बकरियों के लिए पत्तियां तोड़ने के लिए गया हुआ था. उसके साथ उसके कुछ दोस्त भी थे, लेकिन वह दोस्त उसको जब दिखाई नहीं दे रहे थे तो वह पानी की टंकी पर चढ़ा था.पानी की टंकी पर उसको एक बैग रखा हुआ दिखा.जिसमें उसने पत्थर मारा जिसके बाद वहां पर ब्लास्ट हो गया.

Trending news