MP Monsoon: इन जिलों में अति भारी बारिश का अलर्ट, बिजली गिरने के आसार
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1263876

MP Monsoon: इन जिलों में अति भारी बारिश का अलर्ट, बिजली गिरने के आसार

MP Monsoon मध्य प्रदेश के कई जिलों में आज भी तेज बारिश के आसार है. मौसम विभाग ने कई जिलों में आज अतिभारी बारिश का अलर्ट जारी किया है. जबकि कई जगहों पर बिजली गिरने और चमकने के भी आसार है. 

MP Monsoon: इन जिलों में अति भारी बारिश का अलर्ट, बिजली गिरने के आसार

भोपाल। मध्य प्रदेश में तेज बारिश का सिलसिला जारी है, पिछले 24 घंटे से प्रदेश के कई जिलों में बारिश थमने का नाम नहीं ले रही है. ऐसे में प्रदेश के कई जिलों में मौसम विभाग ने आज भी भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है. वहीं कई जगहों पर बिजली चमकने और गिरने का अलर्ट भी जारी किया गया है. 

इन जिलों में तेज बारिश के आसार 
मौसम विभाग ने आज प्रदेश के कई जिलों और संभागों में भारी बारिश और अति भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है, मौसम विभाग ने भोपाल और उज्जैन संभाग के जिलों के साथ-साथ बुरहानपुर, खंडवा, खरगोन, धार, इंदौर, गुना, नरसिंहपुर, छिंदवाड़ा, सिवनी, बालाघाट और सागर में भारी बारिश का यलो अलर्ट जारी किया है. इसके अलावा. नर्मदापुरम संभाग के जिलों में अति भारी बारिश का ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है. 

बता दें कि बीते 24 घंटे से प्रदेश के कई जिलों में भारी बारिश का दौर जारी है. राजधानी भोपाल में बीती रात से तेज बारिश हुई है. जबकि आज भी भोपाल में दिनभर बारिश का अलर्ट है. मौसम विभाग का कहना है कि मध्य प्रदेश में एक साथ कई सिस्टम एक्टिव है, जिसके चलते बारिश का दौर जारी है. इसलिए प्रदेश के कई जिलों में अभी आने वाले कुछ दिनों में ऐसा ही मौसम रहने का अनुमान है. 

कई जिलों में लगातार हो रही बारिश के चलते मौसम विभाग ने बिजली गिरने और चमकने के आसार भी बताए हैं. ऐसे में प्रशासन ने भी लोगों से विशेष सावधानी बरतने की अपील की गई है. जबकि जलभराव और नदी-नालों पर जाने से बचने की सलाह भी दी गई है. 

ये भी पढ़ेंः Gold price today: खुशखबरी: सोने के दाम हुए सस्ते, जानिए आज की कीमत 

Trending news