MP Election: सिंधिया समर्थक मंत्रियों की लगी क्लास! इस बड़े नेता ने बंद कमरे में की चर्चा
Advertisement

MP Election: सिंधिया समर्थक मंत्रियों की लगी क्लास! इस बड़े नेता ने बंद कमरे में की चर्चा

MP Election 2023: बीजेपी के राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री शिव प्रकाश की सिंधिया समर्थक मंत्रियों से अहम चर्चा हो रही है. जिसमें गोविंद सिंह, तुलसी सिलावट, प्रभुराम चौधरी, राज्यवर्धन दत्तीगांव, प्रद्युम्न सिंह जैसे मंत्री शामिल हैं.

Madhya Pradesh Vidhansabha Chunav 2023

Madhya Pradesh Vidhansabha Chunav 2023 (प्रमोद शर्मा/भोपाल): मध्यप्रदेश में साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव (Assembly elections in Madhya Pradesh 2023) के लिए सत्तादारी पार्टी बीजेपी पूरा जोर लगा रही हैं. चुनाव के चलते बीजेपी ने पिछले दिनों कई बड़े फैसल लिए हैं. बता दें कि बीजेपी की सत्ता और संगठन में तालमेल बिठाने की कवायत है.

राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री के साथ चर्चा
भाजपा के राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री शिव प्रकाश (National Co-Organization Minister Shiv Prakash),  सिंधिया समर्थक मंत्री गोविंद सिंह,तुलसी सिलावट,प्रभुराम चौधरी, राज्यवर्धन दात्तीगांव,प्रधुम्न सिंह से चर्चा शुरू हुई. गौरतलब है कि पिछलों दिनों सिंधिया समर्थक मंत्री विपक्ष के निशाने पर आए थे. बता दें कि मंत्री गोविंद सिंह पर जमीन के आरोप लगे, राज्यवर्धन दत्तीगांव का पिछले दिनों वीडियो वायरल हुआ था ,ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर चप्पल त्यागने को लेकर सरकार की किरकिरी हुई थी. बीजेपी के राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री शिव प्रकाश सरकार के मंत्रियों से चर्चा कर रही है. परिवहन मंत्री गोविंद सिंह से कमरे में शिवप्रकाश की चर्चा. गोविंद सिंह पर जमीन संबधी आरोप लगने से सरकार की खराब छवि हुई थी. 

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Home Minister Narottam Mishra) ने कहा कि अबकी बार बूथ बेड़ापार लगाएगा. गृहमंत्री ने संगठन की नेताओं को फटकार.बीजेपी अबकी बार 200 पार के टारगेट को पूरा करने के लिए बूथ पर सांसद,विधायकों को पहुंचाने पर जोर लगाएगी. बीजेपी संगठन ने सांसद विधायकों को लगाई फटकार बूथ की बैठकों में हो शामिल. दरअसल, सांसद और विधायक कार्यकर्ताओं के बीच बैठकों में शामिल नहीं हो रहे थे .जिसके बाद क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जामवाल ने बैठक में नाराजगी जाहिर करते हुए सख्त हिदायत दी.बीजेपी ने बूथ को मजबूत करने के लिए नेताओं को बूथ तक पहुंचाने के लिए कार्यकर्ताओं में जोश भरने के लिए बूथ विस्तार योजना चलाई.

मुख्यमंत्री,प्रदेश अध्यक्ष से लेकर तमाम दिग्गज नेता बूथ की बैठकों में पहुंचे पर कई सांसद और विधायक बूथ की बैठकों में नहीं पहुंचे.इसका खुलासा पार्टी की इंटरनल रिपोर्ट में हुआ. वहीं प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा हमने सुनिश्चित किया है कि नेता बूथ की बैठकों में जाएं. अबकी बार 200 पार के टारगेट को पूरा करने के लिए यह करना जरूरी था.पूर्व विधायक राजेश सोनकर ने कहा कि बैठक में साफ संदेश दिया गया है कि सांसद विधायक समय निकालें और बूथ कमेटी की बैठकों में जाएं.

Trending news