MP Politics: मुरलीधर राव का एक और विवादित बयान! राहुल गांधी-प्रियंका वाड्रा को कहा 'साइबेरियन पक्षी'
Advertisement

MP Politics: मुरलीधर राव का एक और विवादित बयान! राहुल गांधी-प्रियंका वाड्रा को कहा 'साइबेरियन पक्षी'

Tikamgarh News: बीजेपी के प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव के हालिया बयान से एक बार फिर विवाद खड़ा हो सकता है. उन्होंने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा का जिक्र करते हुए कांग्रेस नेताओं की तुलना साइबेरियन पक्षी से कर दी.

Tikamgarh News

आरबी सिंह/टीकमगढ़: मध्यप्रदेश (MP News) के भाजपा के प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव अक्सर अपने बयान को लेकर चर्चा में रहते हैं. अब उनका एक बार फिर बड़ा बयान सामने आया है. मुरलीधर राव ने कांग्रेस के राहुल गांधी और प्रियंका वाड्रा नेता को साइबेरियन पक्षी बताया. उन्होंने कहा कि चुनाव आते ही देश विदेश में घूमने फिरने के बाद राहुल और प्रियंका चुनावी शंखनाद करने चले आते हैं. 

Satpura Fire Incident: आग मामले को लेकर मौके पर पहुंचे कांग्रेस विधायक! रोके जाने से भड़के नेता प्रतिपक्ष

कांग्रेस पार्टी केवल 7 लोगों में सिमट गई 
भाजपा के प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव ने अपने एक दिवसीय दौरे के दौरान टीकमगढ़ स्थित पार्टी कार्यालय में पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी केवल 7 लोगों में सिमट कर रह गई है. राष्ट्रीय स्तर पर सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी तक पार्टी सीमित हैं और मध्य प्रदेश की बात करें तो कमलनाथ, नकुल नाथ और दिग्विजय सिंह एवं जयवर्धन सिंह तक पार्टी सिमट गई है. 

मुरलीधर राव आज टीकमगढ़ पहुंचे
दरअसल, केंद्र सरकार के 9 साल बेमिसाल अभियान के तहत मुरलीधर राव आज टीकमगढ़ पहुंचे. उनके साथ ही राष्ट्रीय प्रदेश कार्य समिति सदस्य प्रिया सेठी भी मौजूद रही. इस दौरान केंद्र और प्रदेश सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि आप मुझसे लिखकर ले लो. इस बार के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी की सबसे कम सीटें रहेंगी.उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान व प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा प्रदेश के जिलों में कितनी बार गए. इसका आप ब्योरा निकाल लें और कमलनाथ कितनी बार प्रदेश के जिलों में गए हैं. इसका भी ब्योरा निकालें, आप के सामने सब साफ हो जाएगा.

बता दें कि कल भी मध्य प्रदेश के प्रभारी पी. मुरलीधर राव ने विवादित बयान दिया था. राव ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा था, " आज मोदी जी अपना हर साल सरकार का रिपोर्ट कार्ड जनता के बीच देते हैं. वहीं मनमोहन सिंह की सरकार 10 साल देश में रही, लेकिन वे अपनी सरकार का रिपोर्ट कार्ड जनता को न देकर अपनी अम्मा (सोनिया गांधी) को देते थे. 

Trending news