Morena Crime: कोचिंग गई छात्राओं का रास्ते से अपहरण, नशे की दवा खिलाकर होटल में दुष्कर्म
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1350689

Morena Crime: कोचिंग गई छात्राओं का रास्ते से अपहरण, नशे की दवा खिलाकर होटल में दुष्कर्म

Morena Crime News: मुरैना 3 छात्राओं का अपहरण कर 2 के साथ होटल में दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पीड़ित लड़कियों की शिकायत पर पुलिस ने मामपा दर्ज कर लिया है आरोपियों की तलाश की जा रहा है. कटनी, भोपाल के बाद मुरैना में आया ये मामला बड़े सवाल खड़े कर रहा है.

Morena Crime: कोचिंग गई छात्राओं का रास्ते से अपहरण, नशे की दवा खिलाकर होटल में दुष्कर्म

Morena Crime News: करतार सिंह राजपूत/मुरैना। मध्य प्रदेश में महिला और लड़किया को खिलाफ अपराध के मामले बढ़ते जा रहे हैं. भोपाल और कटनी के बाद मुरैना से सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां आरोपियों ने 3 नाबालिक छात्राओं का अपहरण कर 2 के साथ होटल में दुष्कर्म किया. पीड़ित लड़कियों की शिकायत पर पुलिस ने मामपा दर्ज कर लिया है. बताया जा रहा है लड़किया घर से कोचिंग के लिए निकलीं थी.

कोचिंग पढ़ने के लिए मुरैना आईं थी लड़कियां
जानकारी के अनुसार मुरैना जिले के एक गांव की लड़कियां गांव से मुरैना कोचिंग के लिए आतीं थी. मंगलवार को भी वो अपने घर से मुरैना की संजय कॉलोनी में स्थित कोचिंग में पढ़ने के लिए निकली थीं. रास्ते में उनकी पहचान का उनके ही गांव का एक लड़का उन्हें मिला. उस लड़के ने तीनों छात्राओं को धमकाया और अपने साथ बाइक पर बैठाकर एक होटल में ले गया.

ये भी पढ़ें: क्या आप देख सकते हैं दूसरे की FIR? आपको पता होनी चाहिए ये जानकारी

होटल में किया 2 लड़कियों का दुष्कर्म
होटल पहुंचने के बाद लड़के ने अपने अन्य दोस्तों के साथ मिलकर 2 छात्राओं के साथ दुष्कर्म किया. तीसरी छात्रा के साथ दुष्कर्म होने से पहले ही छात्रा होटल से निकलकर सड़क पर पहुंच गई और उसने फोन लगाकर अपने परिजनों को मामले की जानकारी दी.

Jal Satyagraha: मध्य प्रदेश में ग्रामीणों किया जल सत्याग्रह, मांगों को लेकर आवाज की बुलंद

कोल्ड ड्रिंक में मिला था नशीला पादार्थ
दुष्कर्म करने वाले लड़के ने कोल्ड ड्रिंक में दो छात्राओं को नशीला पदार्थ पिला दिया था. जब छात्राओं के परिजन छात्राओं को ढूंढते हुए पहुंचे तो छात्राएं बेहोशी की हालत में मिली. इसके बाद छात्राओं को अस्पताल में भर्ती करवाया गया. प्राथमिक उपचार देने के बाद छात्राओं की हालत में सुधार आया. इसके बाद परिजन लड़कियों को लेकर सिविल लाइन थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई.

ये भी पढ़ें: सरसों के तेल में फिटकिरी मिलाकर करें उपयोग, दूर हो जाएंगी ये 5 समस्याएं

भोपाल और कटनी में आए हैं ये मामले
हाल ही में कटनी और भोपाल से इस तरह का मामला सामने आया है. इसे लेकर प्रदेश में महौल गरम है. कटनी में तो तीन साल की बच्ची से दुष्कर्म की घटना के बाद लोगों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस को सौंपा था वो पुलिस की गिरफ्त से भाग गया. वहीं भोपाल में स्कूल बस के ड्राइवर ने 3 साल की बच्ची के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया. हेल्पर ने पूरी वारदात को छुपाने की कोशिश की. स्कूल प्रबंधन पर भी मामले को दबाने के आरो लग रहे हैं.

ये भी पढ़ें: रात में सोने से पहले भूलकर ना खाएं ये चीजें, सेहत को हो सकता है बड़ा नुकसान

NCRB की रिपोर्ट से हुई है किरकिरी
बता दें कुछ दिनों पहले आई एनसीआरबी की रिपोर्ट के अनुसार, मध्य प्रदेश में औसतन हर तीन घंटे में एक मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना घटती है. वहीं आदिवासी वर्ग और दलितों के खिलाफ अत्याचार में भी मध्य प्रदेश एक बार फिर देश में शीर्ष पर है. साल 2020 की तुलना में 2021 में एमपी में एससी-एसटी वर्ग के खिलाफ अपराधों में 9.38 फीसदी की बढ़ोत्तरी हुई है. इसके बाद प्रदेश में तीन गंभीर मामलों के आने के बाद पुलिस और समाज पर सवाल खड़े हो रहे हैं.

Trending news