Aaj Ka Rashifal: सोमवार को इन 4 राशियों की खुलेगी किस्मत, कुंभ राशि वाले रहें सावधान
Advertisement

Aaj Ka Rashifal: सोमवार को इन 4 राशियों की खुलेगी किस्मत, कुंभ राशि वाले रहें सावधान

Aaj Ka Rashifal 26 December 2022: ज्योतिष शास्त्र में 12 राशियों बताई गई हैं. इन राशियों के भविष्यफल के बारे में ग्रह-नक्षत्र की चाल पर गणना की जाती है. अग्रेंजी कैलेंडर के अनुसार आज 26 दिसंबर और सोमवार का दिन है. आज के दिन शंकर जी की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए काशी के ज्योतिषाचार्य श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं, सभी 12 राशियों के आज का राशिफल का हाल...

Aaj Ka Rashifal: सोमवार को इन 4 राशियों की खुलेगी किस्मत, कुंभ राशि वाले रहें सावधान

मेषः व्यवसायिक योजना फलीभुत होगी. मन प्रसन्न रहेगा. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. यात्रा के योग हैं. पारिवारिक जिम्मेदारियों का निर्वहन करना पड़ेगा. वाणी पर संयम रखें.

वृषः भौतिक सुख साधनों में वृद्धि होगी. धन लाभ के योग हैं. ऑफिस में अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. खर्चों में वृद्धि होगी. विवाद से बचें. परिवार में शांति का माहौल रहेगा.

मिथुनः व्यर्थ की भागदौड़ से थकान होगी. कार्यों में बाधा उत्पन्न हो सकती है. कार्यक्षेत्र में मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा. व्यापारी वर्ग नया निवेश से बचें. नशे के सेवन से दूर रहें.

कर्कः आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. दिन की शुरुआत में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. जीवनसाथी से खटपट हो सकती है. धन लाभ के योग हैं. व्यवसाय को लेकर की गई योजना लाभदायक होगी.

सिंहः कार्यक्षेत्र में अत्यधिक परिश्रम करना पड़ सकता है. संतान पक्ष से खुशखबरी मिल सकती है. नौकरी में तरक्की संभव है. व्यवसाय में विस्तार के लिए शुभ समय है. व्यर्थ के वाद-विवाद से बचें.

कन्याः संतान पक्ष से खुशखबरी मिल सकती है. परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. भौतिक सुख-साधनों में वृद्धि होगी. पिता के स्वास्थ्य का ख्याल रखें. अनावश्यक खर्चों से बचें. अचानक धन लाभ हो सकता है.

तुलाः समाजिक क्षेत्र में सफलता मिलेगी. आय के स्रोत में वृद्धि होगी. इस राशि के कारोबारियों के उधारी फंसे हुए पैसे वापस मिल सकते हैं. माता के स्वास्थ्य का ख्याल रखें. दांपत्य जीवन सुखमय होगा.

वृश्चिकः पारिवारिक कलह का सामना करना पड़ सकता है. सेहत को लेकर अलर्ट रहें. स्वास्थ्य संबंधी परेशानी उत्पन्न हो सकती है. मित्रों का सहयोग मिलेगा. मानसिक तनाव लगा रहेगा. विवाद करने से बचें.

धनुः धन की हानि संभव है. आज आप जीवनसाथी के स्वास्थ्य को लेकर परेशान हो सकते हैं. क्रोध से बचें. कारोबार में नुकसान हो सकता है. प्राइवेट सेक्टर में कार्यरत लोग अपने कार्यों के प्रति लापरवारी बिल्कुल न करें.

मकरः आय के स्रोत में वृद्धि होने से आर्थिक स्थिति समृद्धि होगी. वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. संतान के करियर को लेकर चिंतित हो सकते हैं. मित्रों के सहयोग से कारोबार में लाभ होगा. फिजुलखर्ची होगी.

कुंभः कार्यों में व्यवधान उत्पन्न हो सकता है. शैक्षणिक कार्यों को लेकर यात्रा पर जा सकते हैं. मानसिक रूप से परेशान रहेंगे. वाहन चलाने में सावधानी बरतें. दुर्घटना के डर हैं. सेहत का ख्याल रखें.

मीनः ऑफिस में अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. जीवनसाथी के तरफ से सरप्राइज मिल सकता है. गुस्से को काबू में रखें. शैक्षणिक कार्यों में सफलता मिलेगी. रोजगार के अवसर मिलेंगे.

ये भी पढ़ेंः Yearly Horoscope: तुला राशि वालों के लिए कैसा रहेगा साल 2023, जानिए वार्षिक राशिफल

(dislaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news