MP News: लाहौर को हिंदुस्तान में शामिल करना चाहते हैं ये BJP MLA, CM की मौजूदगी में कही बड़ी बात
Advertisement

MP News: लाहौर को हिंदुस्तान में शामिल करना चाहते हैं ये BJP MLA, CM की मौजूदगी में कही बड़ी बात

Rameshwar Sharma Lahore Statement: बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने एक बार फिर ऐसा बयान दिया. जिसके बाद वो सुर्खियों में आ गए हैं. एक कार्यक्रम में रामेश्वर शर्मा बोले कि वह लाहौर को भारत में मिलाकर अखंड हिंदुस्तान बनाना चाहते हैं.

Rameshwar Sharma Statement On Lahore

Rameshwar Sharma Statement On Lahore: फायर ब्रांड नेता और बीजेपी विधायक (Fire brand BJP MLA) रामेश्वर शर्मा (Rameshwar Sharma) की बात करें तो वह अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं.अब बीजेपी विधायक ने फिर से एक ऐसा बयान दे दिया है. जिसके बाद वह सुर्खियों में आ गए हैं.दरअसल सीएम के मंच में अखंड भारत की बात करते हुए रामेश्वर शर्मा ने कहा है कि लाहौर को हिंदुस्तान में शामिल करना चाहते हैं.

एक बार फिर से अखंड हिंदुस्तान बनाएंगे:  रामेश्वर शर्मा 
दरअसल, संत हिरदाराम नगर में आयोजित कार्यक्रम में बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा पहुंचे थे. जहां सीएम की मौजूदगी में मंच से बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा (BJP MLA Rameshwar Sharma) के बड़बोले बोल निकले हैं.विधायक रामेश्वर शर्मा ने कहा कि लाहौर को हिंदुस्तान में शामिल कर एक बार फिर से अखंड हिंदुस्तान बनाएंगे. गौरतलब है कि  रामेश्वर शर्मा अक्सर अपने बयानों के चलते चर्चा में रहते हैं. 

MP Assembly Election 2023: एमपी में चुनाव से पहले फिर गरमाया किसान कर्जमाफी का मुद्दा, कमलनाथ ने कही बड़ी बात

कांग्रेस ने कभी शहीदों की चिंता नहीं की है: मुख्यमंत्री शिवराज
वहीं कार्यक्रम  मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chouhan) ने कहा किशहीद हेमू कालीन की आज मूर्ति अनावरण किया. वहीं विपक्ष पर निशाना साधते हुए सीएम ने कहा कि कांग्रेस ने कभी इन शहीदों की चिंता नहीं की है. वो केवल एक ही खानदान की बात करते हैं जैसे नेहरू परिवार ने ही आजादी दिलाई है. सिंधी समाज के पट्टों का मामला कई वर्षों से अटका है, शिविर लगाकर उसे जल्द से जल्द दूर किया जाएगा. बड़ी घोषणा करते हुए सीएम ने कहा कि कैचमेंट इलाके की जमीन छोड़कर बाकी सभी जगहों पर दिए पट्टे जाएंगे. कलेक्टर और कमिश्नर को जल्द से जल्द शिविर लगाने के निर्देश दिए जाएंगे.

सीएम शिवराज ने कहा कि लाड़ली बहना योजना (Ladli Behna Yojana) के फॉर्म भराए जायेंगे. मार्च और अप्रैल में फॉर्म भराए जायेंगे और इनको लेकर शिविर लगाए जायेंगे. बता दें कि इसके लिए मई में वेरिफिकेशन होगा.जून से  बहनों को पैसे मिलेंगे.

रिपोर्ट : प्रिया पांडेय (भोपाल)

Trending news