लड़की को इस्टांग्राम पर दी गोली मारने की धमकी, छत पर कर दिया ये कांड, फिर हुआ ये हाल!
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1791920

लड़की को इस्टांग्राम पर दी गोली मारने की धमकी, छत पर कर दिया ये कांड, फिर हुआ ये हाल!

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में गुंडागर्दी कम होने का नाम नहीं ले रही है. पुलिस के सभी दावों को खोखला साबित करते हुए बदमाश वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. अब एक बार नाबालिग लड़की के खिलाफ नया मामला सामने आया है, जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

लड़की को इस्टांग्राम पर दी गोली मारने की धमकी, छत पर कर दिया ये कांड, फिर हुआ ये हाल!

MP NEWS/प्रियांशु यादव: ग्वालियर के झांसी रोड थाना क्षेत्र में एक 17 साल की नाबालिग लड़की को धोखे से पड़ोस में रहने वाले बदमाश ने छत पर बुलाकर उस पर फायर कर दिया. आरोपी की हरकत देख नाबालिग ने नीचे बैठकर खुद को बचाया. बदमाश की इस हरकत से पूरा परिवार दहशत में आ गया और पूरे मामले की जानकारी पुलिस को मुहैया कराई गई. 

पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए बदमाश विवेक यादव को कैंसर पहाड़िया से कट्‌टा सहित गिरफ्तार कर लिया है. बदमाश पर झांसी रोड में 11 और कोतवाली में एक आपराधिक मामला दर्ज हैं. इनमें 2 छेड़खानी व बलात्कार और बाकी मारपीट व धमकाने के हैं.  थाना प्रभारी शैलेंद्र भार्गव ने बताया कि बदमाश विवेक ने नाबालिग को इंस्टाग्राम पर गोली मारने की धमकी दी थी और कमर की दोनों ओर कट्‌टे लगे फोटो भेजा था.

जेल से छूटकर आया था बदमाश
बदमाश का मकान नाबालिग के घर के पास ही है. नाबालिग जब छत पर पहुंची तो बदमाश विवेक भी छत पर आ गया और नाबालिग पर फायर ठोक दिया. घटना के समय घर में मां-बेटी अकेली थीं. दहशत की वजह से दोनों रात में शिकायत करने थाने आईं. बदमाश विवेक कुछ समय पहले ही जेल से छूटकर आया है. पुलिस ने धारा 307 सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. बदमाश का एक रिश्तेदार पुलिस में है और उस पर भी आपराधिक मामले दर्ज हैं. एक मामले में इसका पुलिस से भी विवाद हो चुका है.

पूर्व डीजीपी की नातिन की थी हत्या
ग्वालियर में बीते कुछ दिनो गोली चलाने के कई मामले में सामने आ चुके हैं. हाल ही में  ग्वालियर के माधवगंज थाना इलाके में छात्रा अक्षया यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी. अक्षया पूर्व डीजीपी सुरेन्द्र सिंह यादव की नातिन थी. उसकी हत्या का आरोप सुमित रावत नाम के बदमाश और उसके साथियों पर लगा था. अक्षया अपनी सहेली सोनाली शर्मा के साथ स्कूटी से कोचिंग से लौट रही थी. बदमाश अक्षया की सहेली सोनाक्षी शर्मा पर हमला करने पहुंचा था.  सोनाक्षी को टारगेट कर गोली चलाई, लेकिन उसका निशाना चूक गया और गोली अक्षया को लग गई.

Trending news