Mangal Vakri 2022: मंगल चलेंगे उल्टी चाल, इन राशि वालों के घर होगा मंगल ही मंगल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1417576

Mangal Vakri 2022: मंगल चलेंगे उल्टी चाल, इन राशि वालों के घर होगा मंगल ही मंगल

Vakri Mangal 2022: ग्रहों के सेनापति मंगल ग्रह आज से यानी 30 अक्टूबर अपनी राशि परिवर्तित कर मिथुन राशि में उल्टी चाल चलेंगे. मंगल का उल्टी चाल जातकों के धन, कारोबार, करियर और मान-सम्मान में वृद्धि कराएगा. आइए जानते हैं इन राशियों के बारे में...

Mangal Vakri 2022: मंगल चलेंगे उल्टी चाल, इन राशि वालों के घर होगा मंगल ही मंगल

Mangal Ki Ulti Chaal: ज्योतिष शास्त्र में ग्रहों के राशि परिवर्तन का विशेष महत्व है. मान्यता अनुसार ग्रह नक्षत्र समय-समय पर अपनी राशि परिवर्तित करते रहते हैं, जिसका सीधा असर मानव जीवन पर पड़ता है. आज यानी 30 अक्टूबर को मंगल ग्रह मिथुन राशि में शाम 06 बजकर 54 मिनट पर वक्री हो रहे हैं. ज्योतिष जानकारों की मानें तो मंगल के वक्री होना कुछ राशियों के लिए बेहद शुभ रहेगा. मंगल का उल्टी चाल कुछ राशियों के जीवन में मंगल ही मंगल करने वाले हैं. आइए जानते हैं कौन सी है वो राशि. 

वृषः मंगल ग्रह वृष राशि के दूसरे स्वभाव में वक्री होंगे. मंगल की उल्टी चाल आपके लिए बहुत लकी रहने वाला है. इस समय यदि आप कोई नया कार्य शुरू करते हैं तो उसमें अवश्य सफलता मिलेगी. कारोबार में उम्मीद से ज्यादा लाभ होगा. इस समय घर परिवार में मांगलिक कार्यक्रम की योजना बन सकती है. प्रापर्टी में नया निवेश के लिए समय शुभ है. लंबी यात्रा के योग हैं. लवलाइफ में बदलाव संभव है. 

सिंहः ग्रहों के सेनापति मंगल सिंह राशि के एकादश भाव में वक्री हैं. ऐसे में मिथुन राशि में मंगल की उल्टी चाल आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत करेगी. व्यवसायिक दृष्टिकोण से बनाई गई रणनीति सार्थक होगी. यदि आप लंबे समय से नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो इस समय आपको नए अवसर मिल सकते है. घर में उत्साह का माहौल रहेगा. ससुराल पक्ष से कोई सुखद समाचार मिल सकता है. पिता का सहयोग मिलेगा.

कन्याः मंगल ग्रह कन्या राशि के दसवें भाव में वक्री हो गए हैं. मंगल की मिथुन राशि में उल्टी चाल कन्या राशि के जातकों को बड़ा लाभ दिलाएगा. इस समय आपके नौकरी व कारोबार में तरक्की होगी. ऑफिस में वरिष्ठ अधिकारियों के सहयोग से प्रमोशन मिल सकता है. इस समय आप जहां कहीं भी निवेश करेंगे वहां से भरपुर लाभ मिलेगा. इस समय आपका उधारी फंसा हुआ पैसा मिल सकता है. गुप्त धन लाभ के योग हैं. यदि आप अवैवाहिक हैं तो इस समय आपके लिए शादी संबंधित रिश्ता भी आ सकता है.

ये भी पढ़ेंः Kartik Purnima 2022: कब है कार्तिक माह की पूर्णिमा, जानिए शुभ मुहुर्त व स्नान-दान का महत्व

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news