MP News: कुख्यात गैंगस्टर श्यामनारायण तिवारी उमरिया से गिरफ्तार, लखनऊ पुलिस ने MP आकर धर दबोचा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1815367

MP News: कुख्यात गैंगस्टर श्यामनारायण तिवारी उमरिया से गिरफ्तार, लखनऊ पुलिस ने MP आकर धर दबोचा

MP Crime news: लखनऊ पुलिस ने एक कुख्यात गैंगस्टर श्यामनारायण तिवारी की मध्य प्रदेश से गिरफ्तारी की है. पूरा परिवार इस गैंग में शामिल था. पुलिस ने सबके खिलाफ मामला दर्ज कर न्यायालय में पेश किया.  

UP gangster arrested from MP

Uttar Pradesh Gangster Arrested From MP: लखनऊ (Lucknow) के गोमतीनगर थाना की पुलिस ने कुख्यात गैंगस्टर (Gangster Arrested) श्यामनारायण तिवारी को मंगलवार को उमरिया के मानपुर थाने के ग्राम खुटार से गिरफ्तार किया है. लखनऊ (उत्तर प्रदेश) का निवासी श्यामनारायण और उसकी पत्नी के साथ फरार था. इन पर करोड़ों की ठगी का आरोप है. पुलिस ने इन दोनों की गिरफ्तारी गैंगस्टर एक्ट (gangster act) के तहत की है. 

पुलिस ने कैसे पकड़ा
यूपी पुलिस को खबर मिली थी कि ग्राम खुटार में श्यामनारायण वारदात को अंजाम दे कर छिपा बैठा है. वहां तिवारी ने कई एकड़ की जमीन खरीद कर रिहायसी फार्म हाउस बना रखा है. खबर मिलते ही पुलिस अपनी टीम के साथ वहां पहुंची और मानपुर थाना और यूपी पुलिस के सहयोग से आरोपी को गिरफ्तार कर मानपुर न्यायालय में पेश किया है जहां से ट्रांजिक्ट रिमांड लेने के बाद पुलिस उसे यूपी लेकर रवाना हो गई.

कौन से अपराध के जुर्म में पकड़ा गया  
आरोपी के खिलाफ युपी की राजधानी लखनऊ के गोमतीनगर थाने में 2/3 गैंगस्टर अधिनियम के तहत अपराध दर्ज है और वह ग्राम खुटार में फरार हो कर छिपा था. तिवारी और अन्य गिरोह बनाकर लोगो को सरकारी नौकरी लगवाने के नाम पर  ठगी करते थे.

पहले से दर्ज है केस 
पुलिस ने इसे और इसके गिरोह में शामिल लोगो को पकड़ा था. कुछ साल पहले ही इनके परिवार के खिलाफ गोमतीनगर थाने में मुकदमा दर्ज किया गया था, जिसमें चार्जशीट भी दाखिल हो चुकी थी. आरोप है कि इन लोगो ने धोखाधड़ी से अर्जित रुपयों से संपत्ति भी बना कर रखी है.   

अन्य गिरफ्तारी 
कृष्णा नगर पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट के एक अन्य आरोपी को भी पकड़ा है. इस पर 20 हजार का इनाम भी था. इसके पास से तमंचा और दो कारतूस मिले है. इसकी आर्म्स एक्ट के तहत गिरफ्तारी हुई है.

Trending news