Love Jihad In Indore: इंदौर में फिर लव जिहाद! कैंसर मरीज बताकर की दोस्ती, फिर अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल
Advertisement

Love Jihad In Indore: इंदौर में फिर लव जिहाद! कैंसर मरीज बताकर की दोस्ती, फिर अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल

Indore love Jihad: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore) में लव जिहाद का मामला सामने आया है. टीकमगढ़ (Tikamgarh) की रहने वाली छात्रा से कबीर नाम के युवक ने रेप (Rape) किया. उसका वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देकर 55 लाख रूपए भी चपत कर दिए. छात्रा की शिकायत के बाद पुलिस (Police) केस दर्ज करके युवक की तलाश शुरू कर दी है. 

Love Jihad In Indore: इंदौर में फिर लव जिहाद! कैंसर मरीज बताकर की दोस्ती, फिर अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल

Love Jihad Mp: इंदौर (Indore) में लव जिहाद का मामला एक बार फिर सामने आया है. इसका शिकार हुई युवती ने थाने में शिकायत दर्ज (Case File) कराई है. टीकमगढ़ से इंदौर (Indore)पढ़ने के लिए गई छात्रा के साथ कबीर नाम के एक युवक ने रेप किया और वीडियो वायरल (video viral) करने की धमकी देकर  55 लाख रूपए भी ठग लिए. छात्रा के मुताबिक कबीर ने धर्म परिवर्तन (Religion change) कराने की भी कोशिश की थी. क्या है पूरा मामला जानते हैं.

ऐसे हुई मुलाकात 
पीड़िता के मुताबिक साल 2016 में वह टीकमगढ़ से इंदौर पढ़ाई करने के लिए आई थी. वह अपने भाई के साथ विजयनगर इलाके में किराए के रूम में रहती थी. साल 2021 में वह नौकरी के सिलसिले में अपने दोस्त सौरभ से मिलने गई उस दौरान सौरभ की गर्लफ्रेंड ने उसे कबीर से मिलवाया था. इसके बाद दोनों में नंबर शेयर हुआ फिर बात होने लगी और फिर कबीर उसे अपनी तरफ करने के लिए बताया कि उसे कैंसर है जिसके बाद दोनों में दोस्ती हो गई.

बर्थडे के नाम पर रेप
पीड़ित छात्रा ने बताया कि सितंबर 2021 में उसे कबीर ने बर्थडे सरप्राइज देने को कहा इसके बाद उसे लेकर वह रुद्राक्ष होटल में लेकर गया वहां पर उसे कोल्ड्रिंग में कुछ मिला दिया जिससे वो बेहोश हो गई और फिर उसके बाद उसका रेप किया. लड़की को होश आने के बाद बताया कि उसने फोटो और वीडियो बना लिया है. इसके बाद कबीर ने जबरदस्ती उसको दूसरा फ्लैट दिलवाया वहां पर भी युवती के साथ कई बार संबंध बनाए. इसके अलावा युवती ने बताया की उसकी सगाई हो गई थी कबीर ने उसकी सगाई भी तुड़वा दी.

वीडियो के नाम पर लिए लाखों
युवती के मुताबिक वो दो बार दो बार प्रेंग्नेट भी हो गई थी तो कबीर ने उसका गर्भपात करवा दिया था. छात्रा के मुताबिक उसने उसकी मां और भाई को बताया कि उसका वीडियो बनाया है जिसके बाद शादी के लिए जमा 15 लाख रूपए भी ले लिया. इसके अलावा उसने बताया कि उसे लेकर कबीर अजमेर गया जहां पर उसे कलमा पढ़वाने लगा और कहा कि आज से तुम्हारा नाम जाहिदा खान हो गया. जिसके बाद उसे पता चला कि कबीर का असली नाम शादाब खान है. इसके अलावा वीडियो के नाम पर युवक ने छात्रा के भाई और मां से लगभग 55 लाथ रूपए की ठगी की है. 
  
पुलिस ने दर्ज किया केस

छात्रा की आपबीती सुनने के बाद तिलकनगर पुलिस ने रेप, ब्लैकमेंलिग और लव जिहाद की धाराओं में केस दर्ज कर लिया है और आरोपी कबीर ऊर्फ शादाब खान की तलाश करने लगी है. कबीर मूल रूप से  खिजराबाद कॉलोनी, खजराना का रहने वाला है.

Trending news