Live MP News Today: छत्तीसगढ़ में कोरोना से फिर मौत, MP में बिहारी वोटर्स को लेकर बना प्लान
Advertisement

Live MP News Today: छत्तीसगढ़ में कोरोना से फिर मौत, MP में बिहारी वोटर्स को लेकर बना प्लान

Live MP News Today 17 April 2023: आज यानी 17 अप्रैल 2023 दिन रविवार को देश-दुनिया की हर बड़ी खबर के साथ मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ की पल-पल की अपडेट पाने के लिए Zee MPCG ( www.zeempcg.com ) का लाइव ब्लॉग पढ़ें.

Live MP News Today: छत्तीसगढ़ में कोरोना से फिर मौत, MP में बिहारी वोटर्स को लेकर बना प्लान
LIVE Blog

Live MP News Today 17 April 2023: मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ की हर छोटी-बड़ी खबर जानने के लिए पढ़िए Zee MPCG  का लाइव ब्लॉग. क्योंकि हम आपको पल-पल की अपडेट से अपडेटेड रहने के लिए यहां दे रहे हैं देश प्रदेश की हर ब्रेकिंग मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ की तमाम खबरों पर हमारी नजर बनी रहेगी. पल-पल के अपडेट के लिए पढ़ते रहें www.zeempcg.com

17 April 2023
21:34 PM

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. सिंधिया ने इसकी जानकारी ट्वीट करके दी है. 

21:09 PM

सीएम के काफिले को रोकने की कोशिश करने का मामला, पुलिस ने किया 8 आशा कार्यकर्ताओं के विरुद्ध मामला दर्ज. बिना अनुमति इंद्रमणि नगर चौराहे पर एकत्र होने और चक्काजाम करने पर कार्रवाई की गई है.

20:27 PM

गढ़िया पहाड़ आग लग गई. पहाड़ लगभग आधे घंटे धू धू कर जलता रहा. असामाजिक तत्वों द्वारा आग लगाने की आशंका. वन विभाग के कर्मचारी आग बुझाने पहुंचे मौके पर रवाना. सुबह गढ़िया पहाड़ में दिखा था तेंदुआ, वन्य प्राणियों को हो सकता है नुकसान.

 

20:18 PM

छतरपुर मे आग बुझाने आई फायर बिग्रेड आग का शिकार हो गई और फिर धू धू कर जलने लगी बडी मुश्किल से फायर बिग्रेड की आग पर काबू पाया गया.

19:47 PM

इन्दौर के राजेंद्रनगर थाना क्षेत्र में निगम द्वारा गीला- सूखा कचरा अलग करने की बात पर हुए विवाद के बाद निगमकर्मियों पर हवाई फायर कर रिवाल्वर तानने का वीडियो सोश्यल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

19:20 PM

इंदौर के बाईपास स्थित फिनिक्स मॉल के अंदर एक शोरूम में चोरी की वारदात सामने आई. मॉल में अज्ञात चोर शोरूम बंद होने के बाद डुप्लीकेट चाबी का प्रयोग करते हुए शो रूम के अंदर से शो रूम का सामान व हजारों रुपए नकदी ले उड़े.

19:02 PM

इन्दौर क्राइम ब्रांच ने फर्जी विंडो शॉपिंग की कंपनी बनाकर लोगों को ठगने वाले आरोपी को पकड़ा है. कंपनी का संचालक amazon एवं फ्लिपकार्ट जैसी वेबसाईट बनाकर  ठगी करता था. आरोपी ने पूरे देश से लगभग 50 लाख रुपये से ज्यादा की ठगी की है.

18:55 PM

शनिवार को बंटीनगर निवासी 22 वर्षिय प्रिया विश्वकर्मा को शनिवार के दिन जहरीला पदार्थ खाने के बाद परिजनों ने मेडिकल कालेज मे भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान आज सुबह उसकी मौत हो गई.

18:20 PM

जबलपुर में नगर निगम में सदन में हंगामा.
विपक्ष जल संकट के मुद्दों पर सदन में बैठा धरने पर
जल संकट को लेकर नारेबाजी
महापौर भी विपक्ष के सामने बैठे धरने पर
जमकर हुई जल संकट को लेकर आरोप प्रत्यारोप

 

18:20 PM

जबलपुर में नगर निगम में सदन में हंगामा.
विपक्ष जल संकट के मुद्दों पर सदन में बैठा धरने पर
जल संकट को लेकर नारेबाजी
महापौर भी विपक्ष के सामने बैठे धरने पर
जमकर हुई जल संकट को लेकर आरोप प्रत्यारोप

 

17:20 PM

छतरपुर पुलिस ने छात्र से मारपीट के मामले में चार आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

16:50 PM

जबलपुर लोकायुक्त की टीम ने कलेक्ट्रेट परिसर छिंदवाड़ा स्थित पंजीयन कार्यालय में छापेमारी की. जिसमें एक कर्मचारी को रिश्वत लेते रंगेहाथ गिरफ्तार किया गया है.

 

16:20 PM

छतरपुर पुलिस पर टीकमगढ़ जिले मे आरोपी को पकडने गई पुलिस पर हमला हो गया. जिससे नौगांव थाना प्रभारी दीपक यादव सहित एक आरक्षक घायल हो गया. जिसमे नौगांव थाना प्रभारी को ग्वालियर मेडिकल कालेज मे भर्ती कराया गया है.

16:00 PM

भिंड में अज्ञात कारणों के चलते युवक ने खुद को मारी गोली. अवैध हथियार से युवक ने खुद को मारी गोली. सीने मे गोली लगने से युवक गंभीर रूप से हुआ घायल.

15:41 PM

रायपुर: हेट स्पीच मामले को लेकर सिविल लाइन थाना पहुंचे भाजपा नेता. थाने के बाहर की जमकर नारेबाजी.

14:14 PM

MP Assembly Election 2023: नेताप्रतिपक्ष के रानी कमलापति को लेकर दिए विवाद बयान पर कांग्रेस बुरी तरह घिर गई तो नेताओं को नसीहत दे दी गई कि विवादित बयान देने से बचें. चुनावी साल में नेताओ के बयान भारी न पड़ जाए ये डर कांग्रेस को सताने लगा है. नेता प्रतिपक्ष के बयान के बाद साफ नसीहत दी कि विवादित बयानों से बचें.  कमलनाथ के आवास पर आज बैठक हुई, जिसके बाद बाहर निकले नेता प्रतिपक्ष मीडिया से बचते नजर आए.

14:06 PM

Bhopal News: भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा की कार को टक्कर मारने के मामला में सांसद साध्वी ने भोपाल के कोहेफिजा थाने में FIR करवाई है.  FIR के बाद घटना की जानकारी सामने आई.  बताया गया है कि 13 अप्रैल की घटना है. 14 को प्रज्ञा ने कोहेफिजा थाने में FIR दर्ज करवाई थी. साध्वी ने मामले में षड्यंत्र की आशंका जताई है. सांसद साध्वी ने पुलिस से कड़ी जांच की मांग की और खुद की जान को खतरा बताया है. 

13:30 PM

Shivraj Singh Chouhan Tweet: सीएम शिवराज सिंह ने ट्वीट कर लिखा नरसिंहपुर जिले के बरमान में हुई सड़क दुर्घटना में रघुवंश शिरोमणि श्री श्री 1008 संत श्री कनक बिहारी दास जी महाराज के देवलोक गमन से धर्म और अध्यात्म जगत की अपूरणीय क्षति हुई है. 
भगवान श्रीराम से दिव्यात्मा को अपने श्री चरणों में स्थान प्रदान करने की प्रार्थना करता हूँ. ॐ शांति!

13:28 PM

Bhind News: भिंड में अज्ञात कारणों के चलते युवक ने खुद को गोली मार ली. बताया जा रहा है कि गोली अवैध हथियार मारी है. सीने मे गोली लगने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. पूरा मामला रौन थाना इलाके के ग्राम बिछोली का है. घायल अपने मामा के घर ग्राम बिछोली में रहता है. परिजन युवक को घायल अवस्था में जिला चिकित्सालय ले गए. डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद ग्वालियर रेफर कर दिया है. 

 

13:08 PM

नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह की सफाई
रानी कमलापति को लेकर दिए गए बयान पर विवाद के बाद नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह ने सफाई दी है. उन्होंने कहा कि मैंने ऐसा एक भी शब्द नहीं कहा जो रानी कमलापति के विरोध में हो. मैंने कहा कि सरकार राजशाही को सरकार दोबारा लाना चाहती है. मैंने ये कहा कि सरकार आदिवासियों हितैषी है तो 18 साल बाद चुनाव के समय में रानी कमलापति की याद क्यों आई..

11:59 AM

Janjgir Champa Chhattisgarh: जांजगीर चांपा के ग्राम मुनुंद में एक सूने घर में लाश मिली है. मामले में हत्या की आशंका जताई जा रही है. फिलहाल हत्या का कारण अज्ञात है.  मृतक घर में अकेला रहता था. परिवार के सभी सदस्य जम्मू-कश्मीर में रहते हैं. मृतक का नाम बेद राम यादव बताया जा रहा है, जिसकी उम्र 61 साल है. पुलिस की टीम ग्राम मुनुद पहुंचकर जांच कर रही है.  मामला सिटी कोतवाली क्षेत्र का है. 

11:53 AM

MP News: मप्र की सियासत में गेम ओवर को लेकर दावे शुरु कर दिए हैं. बीजेपी-कांग्रेस एक दूसरे पर चुनावी साल में गेम ओवर के दावे कर रही है. गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के बयान पर नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह ने पलटवार करते हुए कहा दिसंबर में चुनाव से साफ हो जाएगा कि किसका गेम ओवर हुआ है. 

11:16 AM

Chhattisgarh News: कांकेर के गढ़िया पहाड़ में नजर आया तेंदुआ. पत्थर पर बैठा दिखाई दिया तेंदुआ. कुछ देर बाद झाड़ियों की ओर भाग निकला. सुबह मॉर्निंग वॉक पर गए लोगों ने मोबाईल में कैद की तेंदुआ की तस्वीर. दर्शनीय स्थल होने के कारण गढ़िया पहाड़ में लोगों की आवाजाही रहती है.इसके बाद से इलाके में  लोगों में दहशत फैली हुई है. 

11:12 AM

Indore Crime News: कचरा मिक्स करने से रोका तो निगमकर्मी पर पूर्व विधायक के रिश्तेदार ने रिवॉल्वर तान दी. स्कीम नम्बर 103 इलाके में कचरा उठाने गयी कचरा गाड़ी वाले पर कचरे को अलग अलग करने को कहा, तो रहवासी ने पिस्टल तान दी, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है. घटना स्कीम 103 के मंगल विहार कालोनी की है. कचरा उठाने वाले ने पेट्रोल पंप संचालक महेश पटेल के घर कचरा के दौरान पटेल की पत्नी से गीला-सूखा कचरा अलग-अलग करने को कहा, जिसपर विवाद हो गया. इस बीच महेश पटेल वहां रिवाल्वर लेकर पहुंच गया और उसने अपशब्द कहते हुए निगमकर्मी पर रिवॉल्वर तान दी. मामले की जानकारी निगम के अधिकारियों और स्थानीय पार्षद तक भी पहुंची.

10:21 AM

Doctor Strike In MP: मप्र में एक बार फिर बढ़ सकती हैं स्वास्थ्य विभाग की मुश्किलें. 1 मई से प्रदेश के 10 हज़ार शासकीय डॉक्टर काम बंद करेंगे. 3 मई से प्रदेशभर के डॉक्टर्स अनिश्चितकालीन हड़ताल करेंगे. डॉक्टर्स ने प्रशासन को अल्टीमेटम दिया है. चिकित्सक महासंघ बैनर ताले आंदोलन की तैयारी की गई है. बताया जा रहा है कि 2 माह बीत चुके हैं समिति के साथ मांगों को लेकर सहमति बन चुकी है, फिर भी अब तक आदेश नहीं जारी किया गया है. 

 

09:49 AM

Chhattisgarh Election News:

छत्तीसगढ़ भाजपा में समीक्षा का दौर
भाजपा आज से विधानसभावार बूथों की समीक्षा करेगी
पूर्व सीएम रमन सिंह ,सरोज पांडेय ,अजय जामवाल आज करेंगे समीक्षा
17 से 20 अप्रैल तक चलेगा समीक्षा का दौर
90 विधानसभा सीटों के लिए 38 वरिष्ठ नेताओं को दी गई है ज़िम्मेदारी

09:23 AM

मध्य प्रदेश भाजपा ने बुलाई कोर ग्रुप का बैठक
- कल (18 अप्रैल) शाम 4 बजे बीजेपी दफ्तर में होगी बीजेपी कोर ग्रुप की बैठक
- चुनावी रणनीति में जुटी भाजपा, संभाग वार नेताओ को दी जाएगी जिम्मेदारी
- संगठनों को साधने ओर उनकी मांगों को लेकर की रणनीति तय की जा सकती है
- पिछली बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष के निर्देश के अनुसार किये गए कार्यक्रमों की होगी समीक्षा

08:55 AM

छत्तीसगढ़ में कोरोना ने पसारे पैर
- बीते 24 घंटों में कोरोना के 135 नए मामले, 1413 सैम्पलों की जांच हुई
- प्रदेश की पॉजिटिविटी दर 9.55 प्रतिशत, संक्रमित 1 व्यक्ति की मौत
- बिलासपुर में सबसे अधिक 23 मरीज मिले

08:23 AM

Covid Cases In MP:
- मध्यप्रदेश में लगातार बढ़ रहा कोरोना
- प्रदेश भर में कोरोना के 32 नए मामले, इनमें 14 मरीज भोपाल में ही मिले
- प्रदेश में 287 एक्टिव मरीज जबकि भोपाल में 105 एक्टिव केस
- इंदौर 5, ग्वालियर 3, सीहोर 3, रायसेन 1, राजगढ़ 2, खंडवा 3, उज्जैन में 1 कोरोना पॉजिटिव मिले

08:00 AM

अग्निवीर (Agniveer) के दूसरे बैच के लिए आज यानी 17 अप्रैल से 26 अप्रैल तक की परीक्षाएं शुरू हो चुकी हैं. भर्ती में इस बार लिखित परीक्षा पहले आयोजित की जाएगी. इसके बाद शारीरिक परीक्षा आयोजित होगी. 

07:53 AM

जमीन पर पहुंची नेताओं की TV डिबेट!
अशोकनगर के चंदेरी में एक TV डिबेट के बाद विधायक गोपाल सिंह चौहान (डग्गी राजा) और भाजपा नेता नारायण सिंह यादव की बहस के बाद कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.

07:40 AM

144 In Khandwa: 
खंडवा में सांप्रदायिक तनाव
खंडवा में रविवार लड़का लड़की का साथ चाय पीना सांप्रदायिक तनाव में बदल गया. दोनों पक्षों ने थाने में शिकायत करने के बाद भी मामले को धार्मिक तूल देने की कोशिश की, जिसके बाद पुलिस ने शहर में धारा-144 लगा दी और चप्पे-चप्पे पर पुलिस की निगरानी बढ़ा दी गई. फिलहाल स्थिति नियंत्रण में है.

07:21 AM

आज सोने और चांदी का रेट
- 24 कैरेट का स्टैंडर्ड गोल्ड 1 ग्राम- 5,962 रुपये और 10 ग्राम 59,620 
- 22 कैरेट प्योर गोल्ड 1 ग्राम- 5,678 रुपये और 10 ग्राम 56,780

- 1 ग्राम चांदी की कीमत 81.5 रुपये है
- 1 किलो चांदी की कीमत 81,500 रुपये है

07:05 AM

छत्तीसगढ़ में आज क्या होगा?
- सीएम भूपेश आज रायपुर में बीपीओ सेंटर का करेंगे भूमिपूजन, स्वच्छता बेड़े के नये वाहनों को दिखायेंगे हरी झंडी, पंडरी के प्रगति मैदान में करेंगे भेंट-मुलाकात
- आज छत्तीसगढ़ आयेंगे एआईसीसी सचिव और छत्तीसगढ़ कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी चंदन यादव, सुबह नौ बजे रायपुर पहुंचेगे चंदन यादव, दोपहर 3 बजे रायगढ़ होंगे रवाना
- हेट स्पीच को लेकर बीजेपी नेताओं को जारी नोटिस को लेकर आज एसएसपी से मिलेंगे बीजेपी नेता, दोपहर एक बजे एसएसपी दफ्तर जायेंगे बीजेपी नेता

06:21 AM

मध्य प्रदेश में आज क्या होगा?
- पुरानी पेंशन योजना बहाली की मांग को लेकर भोपाल में मंत्रालय कर्मचारी करेंगे प्रदर्शन, मंत्रालय का पूरा काम हो सकता है प्रभावित
-संघ प्रमुख मोहन भागवत का मालवा दौरे का आज दूसरा दिन, स्वयंसेवकों को करेंगे संबोधित
- सीएम शिवराज कल करेंगे बैतूल का दौरा
- आज कांग्रेस की मेनिफेस्टो और राजनैतिक मामलो कमेटी की बैठक, कमलनाथ के आवास पर दोपहर 12 बजे होगी बैठक
- सीएम शिवराज आज यूनेस्को की दो दिवसीय उप क्षेत्रीय कॉन्फ्रेंस का करेंगे शुभारंभ, सांस्कृतिक और ऐतिहासिक विरासत के संरक्षण पर होगा मंथन.

05:49 AM

CM शिवराज कहां रहेंगे?
आज मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भोपाल और बैतूल में रहेंगे. बैतूल में वो एक कार्यक्रम में भाग लेगे. जहां, कुछ बड़ा ऐलान कर सकते हैं.

Trending news