Libra Monthly Horoscope: नवंबर में तुला राशि वाले नौकरी को लेकर रहें सतर्क, जानिए मासिक राशिफल
Advertisement

Libra Monthly Horoscope: नवंबर में तुला राशि वाले नौकरी को लेकर रहें सतर्क, जानिए मासिक राशिफल

Libra Monthly Horoscope November 2022: नवंबर महीने की शुरुआत हो गई है. इस महीने कई अन्य ग्रह अपनी राशि बदल रहे हैं. आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से जानते हैं कि नवंबर का महीना तुला राशि वाले जातकों के लिए कैसा रहने वाला है.

Libra Monthly Horoscope: नवंबर में तुला राशि वाले नौकरी को लेकर रहें सतर्क, जानिए मासिक राशिफल

तुला राशि का नवंबर महीने का राशिफल- (Libra Monthly Horoscope November 2022) तुला राशि के जातकों को नवंबर का महीना चुनौतियों भरा हो सकता है. इस महीने आप धन संबधित मामलों में सोच-समझकर निर्णय लें. प्राइवेट सेक्टर में कार्यरत लोग इस समय अपने कार्यों पर विशेष ध्यान दें. माह के मध्य में घर वालों का मनचाहा सहयोग न मिलने से परेशान हो सकते हैं. यदि आप पार्टनरशिप में व्यवसाय करना चाहते हैं तो यह समय उत्तम नहीं है. इस महीने आप शारीरिक अथवान मानसिक तनाव का शिकार हो सकते हैं. कार्यक्षेत्र में दुश्मन सक्रिय रहेंगे. कुल मिलाकर इस महीने आपको विशेष सतर्क रहने की आवश्यकता है. हांलाकि की घबराने की जरुरत नहीं है. धीरे-धीरे सब ठीक हो जाएगा. प्यार के रिश्तों में कोई भी निर्णय सोच-विचारकर लें. लवपार्टन के तरफ से शादी का प्रस्ताव आने की वजह से आप परेशान हो सकते हैं. मौसमी बीमारियों को लेकर सतर्क रहें.

पहला सप्ताह- नवंबर महीने के पहले सप्ताह में तुला राशि के जातक कोई भी निर्णय सोच-समझकर लें. कार्यों के प्रति लापारवाही बिल्कुल न करें. ऑफिस में सीनियर्स की डांट पड़ सकती है.

दूसरा सप्ताह- नवंबर महीने का दूसरा सप्ताह तुला राशि के जातक विशेष सावधानी बरतें. शत्रु घात कर सकते हैं. ऑफिस में अधिकारियों से बहस हो सकती है. इस समय क्रोध को काबू में रखें. नौकरी पर खतरा है.

तीसरा सप्ताह- नवंबर महीने का तीसरा सप्ताह मध्यम रूप से फलदायी रहने वाला है. इस समय आपकी नौकरी में मनचाहे जगह ट्रांसफर हो सकती है. कमशीन एंव फाइनेंस का काम करने के लिए समय शुभ है.

चौथा सप्ताह- इस समय आप आर्थिक तंगी का शिकार हो सकते हैं. कारोबारी वर्ग घाटे का सौदा करेंगे. प्यार के रिश्तों में अनबन हो सकी है. स्वास्थ्य का ख्याल रखें. खानपान में गड़बड़ी के चलते पेट संबंधित बीमारी उत्पन्न हो सकती है.

उपाय- नियमित सुबह शाम भोजन करने से पहले गाय को रोटी खिलाएं. साथ ही शनिवार के दिन पीपल के पेड़ में जल चढ़ाएं. 

ये भी पढ़ेंः Virgo Monthly Horoscope: नवंबर में कन्या राशि वाले रहें सावधान, जानिए मासिक राशिफल

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news