Monthly Horoscope: दिसंबर में सिंह राशि वालों का होगा प्रमोशन, जानिए आर्थिक राशिफल
Advertisement

Monthly Horoscope: दिसंबर में सिंह राशि वालों का होगा प्रमोशन, जानिए आर्थिक राशिफल

Singh Rashi Ka Masik Rashifal December 2022: अब से कुछ दिन बाद ही साल के आखिरी महीने दिसंबर की शुरुआत होने वाली है. ज्‍योतिष शास्‍त्र के अनुसार दिसंबर 2022 में कई प्रमुक ग्रह नक्षत्र अपनी राशि परिवर्तित कर रहे हैं. ग्रह नक्षत्रों का उथल-पुथल सिंह राशि के जातकों बेहद खास रहने वाला हैं. आइए काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते सिंह राशि वालों के लिए कैसा रहेगा दिसंबर का महीना....

Monthly Horoscope: दिसंबर में सिंह राशि वालों का होगा प्रमोशन, जानिए आर्थिक राशिफल

सिंह राशि का दिसंबर महीने का राशिफल- (Leo Monthly Horoscope December 2022) दिसंबर का महीना सिंह राशि के जातकों के लिए बेहद खास रहने वाला है. प्राइवेट सेक्टर में कार्य कर रहे लोगों को इस माह के अंत तक गुड न्यूज मिल सकती है. इस महीने आपके सैलरी में बढ़ोत्तरी के साथ ही नौकरी में प्रमोशन के योग दिख रहे हैं. इस राशि के व्यापारी वर्ग को इस माह मनचाहा लाभ होगा. पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ को अलग रखें. माह के अंत में लवपार्टनर के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवा वर्ग अपने करियर पर फोकस करें. बिजनेस को लेकर की गई यात्रा लाभदायक होगी. कार्यों के बोझ के चलते मानसिक परेशानी बढ़ सकती है, जिसका असर हेल्थ पर देखने को मिलेगा. 

पहला सप्ताह- समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. नौकरी में तरक्की संभव है. किसी कार्य के संपन्न होने से मन प्रसन्न रहेगा. कार्यक्षेत्र में मनचाहे जगह ट्रांसफर हो सकती है.  वाणी पर संयम बरतें.

दूसरा सप्ताह- कारोबार में विस्तार के लिए यह समय शुभ है. यो जो प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं, उन्हें बड़ी सफलता हाथ लग सकती है. इस समय इस राशि के राजनीति से जुड़े लोगों को बड़ा पद मिल सकता है.

तीसरा सप्ताह- वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. लवमेट के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं. कार्यक्षेत्र में अतिरिक्त जिम्मेदारी भी मिल सकती है. इस समय आपको खानपान पर विशेष ध्यान देने की आवश्यकता है. पेट संबंधित बीमारी हो सकती है.

चौथा सप्ताह- दिसंबर महीने का आखिरी सप्ताह आपके लिए मध्यम रूप से फलदायी रहने वाला है. इस समय कड़ी मेहनत के बाद लाभ होगा. इस राशि के अवैवाहिकों के लिए इस समय शादी का रिश्ता आ सकता है. प्रेम की दृष्टिकोण से यह समय अनुकूल रहेगा.

उपाय- गुरुवार के दिन केले के पेड़ में जल चढ़ाएं. साथ ही हर नियमति भगवान विष्णु की पूजा करते हुए श्री विष्णु सहस्त्र नाम स्त्रोत का पाठ करें.

ये भी पढ़ेंः Monthly Horoscope: साल के आखिरी महीने में कर्क राशि वालों को मिलेगी गुड न्यूज, जानिए दिसंबर का राशिफल

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news