Monthly Horoscope: नवंबर में कुंभ राशि वाले हो सकते हैं परेशान, पढ़िए मासिक राशिफल
Advertisement

Monthly Horoscope: नवंबर में कुंभ राशि वाले हो सकते हैं परेशान, पढ़िए मासिक राशिफल

Kumbh Rashi Ka Masik Rashifal November 2022: नवंबर महीने की शुरुआत हो गई है. इस महीने कई अन्य ग्रह अपनी राशि बदल रहे हैं. आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से जानते हैं कि नवंबर का महीना कुंभ राशि वाले जातकों के लिए कैसा रहने वाला है.

Monthly Horoscope: नवंबर में कुंभ राशि वाले हो सकते हैं परेशान, पढ़िए मासिक राशिफल

कुंभ राशि का नवंबर महीने का राशिफल-  (Aquarius Monthly Horoscope November 2022) कुंभ राशि के जातकों के लिए नवंबर महीने की शरुआत में कार्यों का प्रेशर बढ़ने से मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. वन डे एग्जाम की तैयारी कर रहे युवा अपने करियर को लेकर चिंतित हो सकते हैं. ऑफिस के कार्यों में लापरवाही कत्तई न करें. अधिकारियों से वाद-विवाद करने से बचें, वरना नौकरी से हाथ धो सकते हैं. माह के मध्य में संतान के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हो सकते हैं. आय के स्रोत में कमी होने से आर्थिक स्थिति कमजोर होगी. इस समय आपको धैर्य रखने की जरुरत है. माह के अंत तक धीरे-धीरे सब ठीक हो जाएगा. हालांकि इस महीने आपको कार्यों में सफलता पाने के लिए कड़ी मुकाबला का सामना करना पड़ सकता है. राजनीति से जुड़े लोगों के लिए नवंबर का महीना उत्तम रहने वाला है.

पहला सप्ताह- नवंबर महीने का पहला सप्ताह चुनौतियों भरा हो सकता है. इस समय आप कार्यों को लेकर चिंतित रहेंगे. छात्रों का मन पढ़ाई से उचट सकता है. 

दूसरा सप्ताह- इस समय कुंभ राशि के जातक कार्यों में आई बाधा से परेशान हो सकते हैं. संचित धन में होगी. लंबी यात्रा के योग हैं. राजनीति से जुड़े लोगों को कोई गुड न्यूज मिल सकती है.

तीसरा सप्ताह- यह समय कारोबार में लाभ कमाने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ सकती है. भौतिक सुख-साधनों में वृद्धि होगी. व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी. शैक्षणिक कार्यों में व्यवधान आ सकता है.

चौथा सप्ताह- दांपत्य जीवन सुखमय होगा. यात्रा के योग हैं. लवपार्टनर से नाराजगी हो सकती है. यदि आप किसी चीज की खरीददारी करने की सोच रहे हैं तो वो इस समय पूरी हो सकती है.

उपाय- नियमति हनुमान चालीसा और बजरंग बाण का पाठ करें. साथ ही शनिवार के दिन काले कुत्ते को भोजन कराएं.

ये भी पढ़ेंः Sagittarius Monthly Horoscope: नवंबर में धनु राशि वाले शत्रुओं से रहें सावधान, पढ़िए मासिक राशिफल

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news