Kumar Vishwas को कांग्रेस का मिला समर्थन, RSS को कहा अनपढ़ तो बीजेपी बोली'कुमार बकवास'
Advertisement

Kumar Vishwas को कांग्रेस का मिला समर्थन, RSS को कहा अनपढ़ तो बीजेपी बोली'कुमार बकवास'

RSS को अनपढ़ बताने वाले कुमार विश्वास के बयान को अब कांग्रेस (Congress) का भी समर्थन मिल गया है. कुमार विश्वास का कांग्रेस ने समर्थन किया तो तुरंत बीजेपी (MP BJP) भड़क गई. बीजेपी ने कुमार को बकवास बता दिया.

File Photo

Kumar Vishwas Controversial Statement: RSS को अनपढ़ बताने वाले कुमार विश्वास के बयान को अब कांग्रेस (Congress) का भी समर्थन मिल गया है. कुमार विश्वास का कांग्रेस ने समर्थन किया तो तुरंत बीजेपी (MP BJP) भड़क गई. बीजेपी ने कुमार को बकवास बता दिया. दरअसल RSS को अनपढ़ बताने पर कांग्रेस ने कुमार विश्वास का समर्थन किया.  कांग्रेस के मीडिया विभाग की उपाध्यक्ष संगीता शर्मा ने कहा कि कुमार विश्वास ने जो कहा सही कहा, RSS पढ़ती लिखती तो है नहीं, सिर्फ नफरत फैलाने का काम करती है. बता दें मध्यप्रदेश (madhya-pradesh) के उज्जैन (Ujjain News) में रामकथा करने पहुंचे हुए हैं मशहूर कवि कुमार विश्वास, वहां उन्होंने आरएसएस (RSS) को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया था. 

कुमार विश्वास को मिला कांग्रेस का समर्थन
कांग्रेस ने आगे कहा उनके बयानों को देख लीजिए. उनके बयानों से सिर्फ नफरत फैलती है.कांग्रसे से मिले इस समर्थन से बीजेपी तिलमिला गई. कुमार विश्वास के बयान पर बीजेपी भड़क गई, बीजेपी ने कुमार विश्वास को कुमार बकवास बता दिया और कहा कि उनका बुद्धि विवेक काम नहीं कर रहा होगा इसलिए ऐसी बातें कर रहे हैं, प्रभु राम के मंदिर को दोबारा स्थापित करने वाले संगठन को लेकर ऐसे बयान देना बेहद आपत्तिजनक है और यह कुमार विश्वास पर भी शोभा नहीं देती है... उन्हें अपना नाम कुमार बकवास कर लेना चाहिए... कांग्रेस को दी नसीहत का विचारों के मामले में कांग्रेस बात ना करें. 

क्या कहा था कुमार विश्वास ने
कुमार विश्वास ने कहा कि वामपंथियों ने जो पढ़ा लिखा है, वह गलत पढ़ा है इसलिए वह धर्म की गलत व्याख्या करते हैं और एक आप लोग हैं जिन्होंने वेद पढ़े ही नहीं है और वे इसकी बात करते हैं. भाई पढ़ भी लो. राजा जब टैक्स काट ले तो किसी को पता न चले की टैक्स कट गया है ऐसा बजट होना चाहिए. इस टिप्पणी पर आपत्ती की जा रही है.

Trending news