नगरीय न‍िकाय चुनावों में बीजेपी और कांग्रेस ने झोंकी ताकत, सीएम श‍िवराज ने की चाय पर चर्चा
Advertisement

नगरीय न‍िकाय चुनावों में बीजेपी और कांग्रेस ने झोंकी ताकत, सीएम श‍िवराज ने की चाय पर चर्चा

खंडवा में नगर निगम चुनाव के पहले चरण का प्रचार-प्रसार अंतिम दौर में है. दोनों ही प्रमुख राजनीतिक पार्टियों के नेता पूरी ताकत से नगरीय निकाय चुनाव को जीतने के लिए जी-तोड़ मेहनत कर रहे हैं.

नगरीय न‍िकाय चुनावों में बीजेपी और कांग्रेस ने झोंकी ताकत, सीएम श‍िवराज ने की चाय पर चर्चा

खंडवा: नगरीय न‍िकाय के चुनावों में पहले चरण की वोट‍िंग का द‍िन जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है, बीजेपी और कांग्रेस अपने-अपने तरीके से वोटरों को प्रभाव‍ित करने में लगे हैं. एक तरफ जहां सीएम श‍िवराज ने जनता के बीच जाकर चाय पर चर्चा की तो वहीं खंडवा में आज रव‍िवार को कमलनाथ और वीडी शर्मा चुनावी दौरे पर हैं. 

बागियों पर बीजेपी की बड़ी कार्रवाई, 73 नेताओं को दिखाया बाहर का रास्ता

चाय पर चर्चा में ये बोले श‍िवराज 
आम लोगों के साथ चाय की चर्चा के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बोले क‍ि चुनाव के अलावा भी मैं आम जनता से चर्चा करता हूं. इससे आम जनता की समस्या को नजदीक से जानने का मौका मिलता है और उसके समाधान के लिए कई बार नई योजनाएं आ जाती हैं. ऐसी समस्याएं जिनका समाधान आवश्यक है, उसका समाधान करेंगे. 

चुनाव तो जनता के बीच जाने का एक बहाना 
सीएम श‍िवराज ने कहा क‍ि चुनाव जनता के बीच में जाने का एक बहाना है. 16 नगरीय निकाय बीजेपी जीती रही है. जनता हमारे साथ है. 

कमलनाथ का खंडवा में दौरा 
इसी कड़ी में आज रव‍िवार को पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ कांग्रेस पार्टी की महापौर प्रत्याशी और वार्ड पार्षदों के पक्ष में चुनावी सभा करेंगे. चुनावी सभा के पहले कमलनाथ शहर के गणमान्य नागरिकों और व्यापारियों के साथ एक बैठक भी करेंगे.

Monsoon Update 2022: बंगाल की खाड़ी में बना मानसूनी सिस्टम, एमपी-छत्तीसगढ़ के इन जिलों में भारी बारिश का अलर्ट

वीडी शर्मा का खंडवा में तूफानी दौरा 
दूसरी तरफ भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा भी आज खंडवा आ रहे हैं. शर्मा वाहन रैली के माध्यम से शहर के प्रमुख रास्तों से होते हुए भारतीय जनता पार्टी की महापौर प्रत्याशी अमृता अमर यादव के पक्ष में जनसंपर्क करेंगे. जनसंपर्क के बाद शर्मा भाजपा कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों की बैठक को भी संबोधित करेंगे.

Trending news