MP News: कमलनाथ पर आया जीतू पटवारी का बयान, अटकलों के बीच क्या बोले कांग्रेस अध्यक्ष
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2116986

MP News: कमलनाथ पर आया जीतू पटवारी का बयान, अटकलों के बीच क्या बोले कांग्रेस अध्यक्ष

Kamalnath News Update: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के बीजेपी में जाने के कयासों के बीच PCC अध्यक्ष जीतू पटवारी का बयान सामने आया है. पटवारी ने नाथ से फोन पर बात करने की बात कर सभी बातों की खंडन किया है.

MP News: कमलनाथ पर आया जीतू पटवारी का बयान, अटकलों के बीच क्या बोले कांग्रेस अध्यक्ष

Kamalnath News Update: भोपाल। मध्य प्रदेश ही नहीं इन दिनों कमलनाथ देश में सबसे बड़े की वर्ड बने हुए हैं. उनके भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन करने को लेकर तरह-तरह की खबरें बाजार में आ रही हैं. उनके समर्थक नेताओं के साथ-साथ बीजेपी के नेता भी उन्हें लेकर बयान दे रहे हैं. इस बीच पूरे मामले में मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी का बयान सामने आया है. उन्होंने कमलनाथ के BJP ज्वाइन करने के कयासों का खंडन किया है. पटवारी ने दावा किया है कि उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री से फोन पर बात की है.

जीतू पटवारी ने किया खंडन
जीतू पटवारी का कहना है कि कमलनाथ के बीजेपी में जाने की जो अफवाहें चल रही हैं, ये इस बात का उदाहरण है कि मीडिया का कैसे दुरुपयोग किया जा सकता है. ये कमल नाथ के खिलाफ रची गई साजिश थी. जीतू पटवारी ने कहा कि ये सब बातें महज अफवाहें हैं और वो कांग्रेस के आदमी हैं और कांग्रेस के आदमी रहेंगे. आखिरी सांस तक वो कांग्रेस की विचारधारा पर कायम रहेंगे.

कांग्रेस के विचार के साथ जीएंगे
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने कहा कि अभी मेरी कमलनाथ जी से बात हुई है. उन्होंने कहा कि मीडिया में जो ये बातें आ रही हैं, ये भ्रम हैं. उन्होंने मेरे से कहा कि मैं कांग्रेसी था, हूं और रहूंगा. लोकतंत्र में हार-जीत होती रहती है. पटवारी ने कहा कि हर परिस्थिति में उन्होंने दृढ़ता से कांग्रेस के विचार के साथ अपना जीवन जीया है और आगे भी कांग्रेस के विचार के साथ अंतिम सांस तक जीवन जीएंगे. ये कमलनाथ जी की खुद की भावना है, जो उन्होंने मुझसे कही है.

सज्जन सिंह वर्मा का दावा
पूर्व सीएम कमलनाथ के समर्थक भी दिल्ली पहुंचे हुए हैं. नेता सज्जन सिंह वर्मा ने कमलनाथ से दिल्ली में मुलाकात उसके बाद एक बयान दिया है. सज्जन सिंह वर्मा ने बताया कि ''कमलनाथ जी ने मुझे बताया कि अभी उनका फोकस इस बात पर है कि मध्यप्रदेश की 29 लोकसभा सीटों पर जातीय समीयकरण कैसे सुलझाए जाएं? पार्टी छोड़ने की बात पर उन्होंने कुछ नहीं सोचा है. ये अटकलें सिर्फ मीडिया पर चल रही है. कमलनाथ जी कल भी कांग्रेस में थे, आज भी कांग्रेस में है, परसों का नहीं पता.

 

Trending news