Deepak Joshi 6 मई को कांग्रेस में होंगे शामिल? कृषि मंत्री बोले- 1-2 लोगों के जाने से कोई फर्क नहीं पड़ता
Advertisement

Deepak Joshi 6 मई को कांग्रेस में होंगे शामिल? कृषि मंत्री बोले- 1-2 लोगों के जाने से कोई फर्क नहीं पड़ता

Kamal Patel On Deepak Joshi Joining Congress: पूर्व मुख्यमंत्री कैलाश जोशी के बेटे और पूर्व मंत्री दीपक जोशी के कांग्रेस में शामिल होने की अटकलों के बीच कृषि मंत्री ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि एक-दो लोगों के जाने से कोई फर्क नहीं पड़ता.

Deepak Joshi

राकेश जायसवाल/खरगोन:मध्य प्रदेश के पड़ोसी राज्य छत्तीसगढ़ की बात करें तो यहां विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी को बड़ा झटका लगा है. राज्य के बड़े आदिवासी नेताओं में से एक नंद कुमार साय ने बीजेपी छोड़ कांग्रेस का दामन थाम लिया है. गौरतलब है कि नंदकुमार साय की कुछ दिनों से पार्टी से नाराजगी थी. जिसके बाद उन्होंने यह कदम उठाया. मध्य प्रदेश की बात करें तो यहां पूर्व मुख्यमंत्री कैलाश जोशी के बेटे और पूर्व मंत्री दीपक जोशी की नाराजगी भी कई बार सामने आ चुकी है. इस वजह से दीपक जोशी के कांग्रेस पार्टी में शामिल होने की अटकलें जोरों पर हैं. अब इन्हीं चर्चाओं के बीच मध्य प्रदेश के कृषि मंत्री कमल पटेल ने बड़ा बयान दिया है.

भाजपा को कोई फर्क नहीं पड़ता है:कमल पटेल 
दरअसल, खरगोन पहुंचे कृषि मंत्री कमल पटेल ने कार्यकर्ताओ से चर्चा के बाद मीडिया से चर्चा में बताया चुनावी बिगुल बज चुका है. भाजपा की केंद्र और राज्य की डबल इंजन की सरकार नीचे तक के व्यक्ति के दिल की बात छूने का कार्य कर रही है. भाजपा में शामिल होने वालों की संख्या अधिक है. छत्तीसगढ़ के नेता नंदकुमार साय एवं मध्य प्रदेश के पूर्व मंत्री दीपक जोशी के कांग्रेस में जाने की अटकलों पर नाम लिए बगैर वो बोले कि एक दो लोग व्यक्तिगत महत्वकांक्षा के चलते जा भी रहे तो भाजपा को कोई फर्क नहीं पड़ता है. 

MP Election: Kamal Nath के बयान मैं हिंदू हूं बेवकूफ नहीं पर भड़की बीजेपी, PCC चीफ को बताया चुनावी हिंदू

 

6 मई को कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं दीपक जोशी
वैसे तो कमल पटेल ने दीपक जोशी का नाम नहीं लिया, लेकिन उनके इस बयान से अंदाजा लगाया जा सकता है कहीं ना कहीं यह बयान दीपक जोशी के लिए भी था. अब देखते हैं कि क्या दीपक जोशी भाजपा को छोड़कर कांग्रेस में शामिल होते हैं या नहीं? बता दें कि मिली जानकारी के मुताबिक दीपक जोशी 6 मई को कमलनाथ की मौजूदगी में कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं. 

कमलनाथ पर साधा निशाना
साथ ही कमल पटेल ने कांग्रेस नेता कमलनाथ के मुख्यमंत्री बनने के सपने को शेख चिल्ली के हसीन सपने करार देते हुए कहा कि इस बार जनता और मतदाता की चक्की बारीक पिसेगी और कांग्रेस का सफाया होगा .आगे उन्होंने लाड़ली बहना योजना से महिलाओं के लिए सौगात और अब छोटे किसानों के बीमे सरकार भरेगी उनकी चिंता करेंगी, उनकी सुरक्षा कवच बनेगी. साथ ही उन्होंने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जहरीला सांप बोलने पर कहा कि कांग्रेस के पास अब कोई काम नहीं बचा है. मोदी जी के जमीनी कार्यों को देखकर यह उन्हें गालियां देते है. जितनी यह गालियां देंगे पीएम मोदी उतने मजबूत होंगे.

Trending news