Coming Soon CM पर कैलाश विजयवर्गीय ने कही बड़ी बात, बोले- ऑटोवाले को मैं भी ढूंढ रहा हूं
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1385927

Coming Soon CM पर कैलाश विजयवर्गीय ने कही बड़ी बात, बोले- ऑटोवाले को मैं भी ढूंढ रहा हूं

मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव में एक साल का समय बचा है. इसकी तैयारी बीजेपी ने शुरू कर दी है. जिसके तहत भारतीय जनता पार्टी का तीन दिवसीय प्रशिक्षण वर्ग पर्यटन नगरी मांडू में शुरू हो गया है. यहां पदाधिकारी अलग-अलग सेशन में टिप्स दे रहे है. इसी कड़ी में कैलाश विजयवर्गीय भी पहुंचे.

Coming Soon CM पर कैलाश विजयवर्गीय ने कही बड़ी बात, बोले- ऑटोवाले को मैं भी ढूंढ रहा हूं

कमल सोलंकी/धार: मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव में एक साल का समय बचा है. इसकी तैयारी बीजेपी ने शुरू कर दी है. जिसके तहत भारतीय जनता पार्टी का तीन दिवसीय प्रशिक्षण वर्ग पर्यटन नगरी मांडू में शुरू हो गया है. यहां पदाधिकारी अलग-अलग सेशन में टिप्स दे रहे है. इसी कड़ी में कैलाश विजयवर्गीय भी पहुंचे. जहां उन्होंने अपनी बात रखी. 

दरअसल कैलाश विजयवर्गीय मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि है भारतीय जनता पार्टी और हमारा संगठन वैचारिक सांस्कृतिक रूप से समय-समय पर मजबूती के लिए शिविर आयोजित करता है. जो एक सामान्य प्रक्रिया है.

आम आदमी पार्टी हिंदू विरोधी
आदिवासी क्षेत्र में पकड़ बनाने के लिए पूछे जाने पर विजयवर्गीय ने कहा कि भाजपा ने लगातार अच्छा प्रदर्शन किया है. पिछले चुनाव के मद्देनजर इस बार नगरी निकाय के चुनाव में भी भारतीय जनता पार्टी को पहले के मुकाबले ज्यादा वोट मिला है. आम आदमी पार्टी के विधायक के द्वारा दिए गए हिंदू विरोधी बयान को लेकर उन्होंने कहा कि यह आम आदमी पार्टी का चाल चरित्र चेहरा है. किसी भी चुने हुए जनप्रतिनिधि को इस तरह के बयान नहीं देना चाहिए. 

ऑटो वाले को ढूंढ रहा हूं
आपको बता दें कि इंदौर की सड़कों पर एक ऑटो की फोटो जमकर वायरल हो रही है. जिसपर कैलाश विजवर्गीय की फोटो के साथ COMING SOON CM लिखा हुआ है. इसके बारे में पूछने पर उन्होंने कहा कि ऑटो पर मेरा फोटो लगा हुआ है. जिस पर लिखा हुआ है कि नेक्स्ट सीएम परंतु मैं ढूंढ रहा हूं. मुझे भी वह ऑटो नहीं मिल रही.

fallback

किसानों के लिए जल्द निकलेगा हल
नरेंद्र सिंह तोमर ने भी कार्यकर्ताओं को टिप्स दिए और संगठन में मजबूती और कार्यकर्ताओं से जुड़ाव को लेकर उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता ही पार्टी की रीढ़ की हड्डी होती है. खराब हो रही फसलों को लेकर नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना का लाभ किसानों को अत्यधिक मिला है. साथी प्रकार की प्राकृतिक आपदा से कोई नहीं बच सकता है. सरकार किसानों के साथ हैं.  लहसुन और प्याज की कम कीमत को लेकर नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि सरकार के संज्ञान में मामला है इसका भी जल्द ही हल निकाला जाएगा.

Trending news