Scindia Vs Kamal Nath: MP की राजनीति में गरमाया ग्वालियर के किले का मुद्दा,सिंधिया और कमलनाथ में जुबानी जंग
Advertisement

Scindia Vs Kamal Nath: MP की राजनीति में गरमाया ग्वालियर के किले का मुद्दा,सिंधिया और कमलनाथ में जुबानी जंग

Jyotiraditya Scindia Vs Kamal Nath:केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर तंज कसा है.उन्होंने पूर्व सीएम कमलनाथ को अतिथी बताया है. इस पर कमलनाथ ने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर पलटवार करते हुए कहा कि ग्वालियर और मुरैना के महापौर का चुनाव कांग्रेस ने जीता था.

Jyotiraditya Scindia Vs Kamal Nath

Jyotiraditya Scindia Vs Kamal Nath: साल के अंत में एमपी में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस-बीजेपी एक दूसरे पर हमलावर हैं और इसी के चलते महाराज यानी केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया अपने पुराने साथी यानी पीसीसी चीफ कमलनाथ पर लगातार वार कर रहे हैं.केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने एक बार फिर 15 महीने की कमलनाथ सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने बिना किसी का नाम लिए कमलनाथ सरकार को नमूनों की सरकार बताया है. उन्होंने यह बात रविवार को जीवाजी विश्वविद्यालय के अटल बिहारी वाजपेयी सभागार में आयोजित कैथ लैब के उद्घाटन के अवसर पर विशिष्ट अतिथि के आसन से कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कही. उन्होंने आगे कहा कि  नमूने अतिथि बनकर आए हैं. वे अतिथि हैं और अतिथि रहेंगे.मैं मानता हूं जो कार्य शिवराज सिंह चौहान ने किया और जो कार्य मोदी जी ने किए हैं.आपके आशीर्वाद से सदैव अतिथि ही रहेंगे. सिंधिया ने कहा कि ग्वालियर में विकास हमें करना है, शिवराज सरकार ने जो काम किया है वह कोई नहीं कर सकता है.

सिंधिया को कमलनाथ का जवाब
ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कमलनाथ और दिग्विजय सिंह को अतिथी बुलाया था तो इस पर कमलनाथ ने हमला बोलते हुए कहा कि अतिथी कौन है? यह जनता को तय करना है और सिंधिया पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि ग्वालियर और मुरैना में मेयर का चुनाव कांग्रेस ने जीता था.

कांग्रेस के कई युवा चेहरे हैं
ग्वालियर में ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीजेपी में शामिल होने के सवाल पर पूर्व सीएम कमलनाथ ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में पत्रकारों को जवाब देते हुए कहा कि ग्वालियर-चंबल में कांग्रेस के कई युवा चेहरे हैं. इसके अलावा कुछ अनुभवी चेहरे भी हैं. मुझे पूरा विश्वास है कि इस चुनाव में कांग्रेस को अच्छे नतीजे मिलेंगे और किसी को तोड़फोड़ की जरूरत नहीं पड़ेगी.

एयरपोर्ट पर मीडिया के सवालों के जवाब देते हुए सिंधिया
ज्योतिरादित्य सिंधिया से रविवार को मीडिया ने  सवाल किया कि कमलनाथ आपके गढ़ में हुंकार भर रहे हैं, तो इसका जवाब देते हुए  सिंधिया ने कहा था कि कमलनाथ तो सालों से हुंकार भर रहे हैं. हुंकार भरने के लिए उनका स्वागत है. वे हमारे अतिथी हैं और मेहमान आते हैं और जाते हैं.

करतार सिंह राजपूत (ग्वालियर)

Trending news