Indore News: पति की मौत का सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाई पत्नी, इस वजह से अस्पताल में हुई भर्ती
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2132834

Indore News: पति की मौत का सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाई पत्नी, इस वजह से अस्पताल में हुई भर्ती

MP News: 25 फरवरी को इंदौर में गौरव गुप्ता नाम के एक शख्स ने नौकरी के तनाव के कारण फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. अब सदमे में उसकी पत्नी मोहिनी ने भी जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की. मोहिनी को ग्वालियर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

 

Indore News: पति की मौत का सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाई पत्नी, इस वजह से अस्पताल में हुई भर्ती

MP News In Hindi: मध्य प्रदेश के इंदौर में ऑनलाइन पेमेंट फील्ड मैनेजर गौरव गुप्ता की आत्महत्या से ग्वालियर में रहने वाले परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. घटना के तीसरे दिन गौरव की पत्नी ने भी जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की है. बता दें कि गौरव और मोहिनी की दो बेटियां है. दोनों की आठ साल पहले शादी हुई थी. गौरव मूल रुप से ग्वालियर के रहने वाले थे.

जानिए पूरा मामला
गौरतलब है कि इंदौर के लसूड़िया थाना क्षेत्र में एक ऑनलाइन पेमेंट कंपनी के फील्ड मैनेजर ने अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. वह मूल रुप से ग्वालियर के रहने वाले थे. पुलिस के मुताबिक शुरुआती जांच में पता चला है कि वह अपनी नौकरी को लेकर परेशान थे. गौरव का शव 25 फरवरी को फ्लैट के कमरे में लटका हुआ मिला था. पुलिस अलग-अलग एंगल से आत्महत्या मामले की जांच कर रही है. पुलिस को गौरव के कमरे से कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला.

सदमे में पत्नी ने भी खाया जहर
पति की मौत के बाद मोहिनी भी डिप्रेशन में थी और उसने भी जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की. मिली जानकारी के अनुसार मोहिनी ने कमरे का दरवाजा बंद कर लिया और जहरीला पदार्थ खा लिया. हालांकि समय रहते परिजनों ने महिला को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया. फिलहाल महिला की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.

पत्नी मोहिनी ने पुलिस को बताया कि वह कुछ दिनों से नौकरी को लेकर तनाव में थे. उसे अपनी नौकरी खोने का डर था. आशंका है कि इसी वजह से उन्होंने आत्महत्या की है. हालांकि मृतक गौरव के भाई का दावा है कि उसे नौकरी से कोई दिक्कत नहीं थी. गौरव का सालाना पैकेज 9 लाख रुपये था. इसके अलावा गौरव के पास अन्य कंपनियों से भी नौकरी के ऑफर थे.

रिपोर्ट- करतार सिंह राजपूत

Trending news