Crime News: पत्नी कर रही थी सुसाइड; सीसीटीवी पर देखता रहा पति पर नहीं बचा पाया
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1422222

Crime News: पत्नी कर रही थी सुसाइड; सीसीटीवी पर देखता रहा पति पर नहीं बचा पाया

इंदौर में कर्ज से परेशान इंटीनियर डिजाइनर महिला ने सुसाइड कर लिया. महिला के सुसाइड को कोसों दूर बैठा पति सीसीटीवी कैमरे में देखता रहा. लेकिन बचा नहीं पाया.

Crime News: पत्नी कर रही थी सुसाइड; सीसीटीवी पर देखता रहा पति पर नहीं बचा पाया

अमित श्रीवास्तव/इंदौरः शहर में सुसाइड का ऐसा मामला मामला सामने आया है, जिसे सुन कर आप दंग रह जाएंगे. यहां इंटीरियर डिजाइनर महिला ने देर रात फांसी लगा कर सुसाइड कर लिया. बता दें कि पत्नी के सुसाइड को पति कोसों दूर से सीसीटीवी कैमरे में देखा, जिसके बाद पति ने पड़ोसियों को फोन करके इसकी जानकारी दी. लेकिन पड़ोसी जब तक वहां पहुंचे तब तक महिला की मौत हो चुकी थी. ऐसे में तुरंत पुलिस को बुलाया गया. जब पुलिस घर आई और छानबीन की तो घर में से पुलिस को चार पन्नों का सुसाइड नोट हाथ लगा है.

जानिए पूरा मामला
दरअसल पूरा मामला इंदौर के स्कीम-114 स्थित कंचन विहार कालोनी का है. यहां स्कीम-114 स्थित कंचन विहार कालोनी में इंटीरियर डिजाइनर करुण शर्मी रहती थी. पति का नाम उत्तम शर्मा है. पति छत्तीसगढ़ के भिलाई में जॉब करता है. ये दोनों पिछले काफी समय से कर्ज से परेशान थे. जिसकी वजह से दोनों को छुप-छुप कर रहना पड़ रहा था. करुणा भी सोमवार के दिन ही अपने घर इंदौर के स्कीम-114 स्थित कंचन विहार कालोनी लौटी थी. 

पुलिस को मिला 4 पन्नों का सुसाइट नोट
पति उत्तम शर्मा ने जब करुणा को कॉल किया तो उसने नहीं उठाया. इसके बाद जब पति ने सीसीटीवी देखा तो वह फांसी पर लटकती हुई नजर आई. ऐसे में पति ने तुरंत पड़ोसियों को कॉल किया. उसके बाद पड़ोसी ताला तोड़ कर घर में घुसे. इसके बाद पड़ोसियों ने घर के बगल में रहने वाली नर्स को बुलाया, जिसने आकर चेक किया तो महिला को मृत बताए. इसके बाद पड़ोसियों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घर की छानबीन शुरू की. पुलिस को घर से चार पन्नों का सुसाइड नोट मिला है. पुलिस पूरे मामले को संज्ञान में लेकर जांच में जुटी है.

ये भी पढ़ेंः छत्तीसगढ़ में गोमांस ले जाते धराए दो युवक, गांववालों ने हाथों हाथ देदी ऐसी सजा, लोगों में आक्रोश

Trending news