Indore Bus Hijack: इंदौर में दिन दहाड़े हाइजैक हुई बस, कई घंटे स्टाफ को शहर में घुमाया
Advertisement

Indore Bus Hijack: इंदौर में दिन दहाड़े हाइजैक हुई बस, कई घंटे स्टाफ को शहर में घुमाया

Bus Hijack In Indore: मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी और देश की क्लीन सिटी इंदौर में अपराध भी बढ़ने लगे हैं. बीते रोज यहां एक बस को हाईजैक कर लिया गया. जिससे कई घंटे तक इसमें बस का स्टाफ बंदूक की नोक पर रहा.

Indore Bus Hijack: इंदौर में दिन दहाड़े हाइजैक हुई बस, कई घंटे स्टाफ को शहर में घुमाया

Indore Bus Hijack Case: इंदौर। मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी के साथ-साथ प्रदेश के सबसे सुरक्षित शहरों में से एक इंदौर में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं. यहां एक बस को हाईजैक करने का मामला सामने आया है. जहां, बदमाशों ने स्टाफ को कुछ घंटों के लिए बंदूक की नोक पर रखा और शहर में घुमाते रहे. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

धमकी देते हुए किया हाईजेक
घटना इंदौर के पिपलिहाना चौराहे पर बुधवार की दोपहर हुई. यहां बदमाश अचानक बस में चढ़े और ड्राईवर को धमकी देते हुए बस हाईजेक कर ली. बदमाशों ने कंडक्टर से पर्स और मोबाइल छीन लिया. बदमाशों के पास हथियार भी थे जिसके दम पर उन्होंने बस को पूरे शहर में घुमाया. हालांकि, बस जिस समय हाईजैक हुई उसमें कोई सवारी नहीं थी.

ये भी पढ़ें: इफ्तार पार्टी में कमलनाथ के बयान पर सियासी बवाल, CM और गृहमंत्री को आया गुस्सा

चार थाना क्षेत्रों में बस को घुमाया
बदमाशों बस को हाईजैक करके उसे चार थाना क्षेत्रों में घुमाया. बदमाशों के बस से उतरते ही ड्राइवर और कंडक्टर ने घटना की जानकारी बस के मालिक को दी. जिसके बाद मामला पुलिस तक पहुंचा और कार्रवाई शुरू हो पाई. बस में लगे सीसीटीवी कैमरे में घटना पूरी तरह से कैद हो गई है, जिसमें आरोपियों के चेहरे साफ-साफ नजर आ रहे हैं. ये वीडियो पुलिस को भी उपलब्ध कराया गया है.

एजेंटी वसूलने के लिए किया कांड
बस मालिक के अनुसार उसकी बसें धार से देवास और देवास से धार के बीच चलती हैं. बदमाशों ने बसों से एजेंटी वसूलने के लिए हाईजैक किया था. वे पहले भी उन्हें पैसों के लिए धमकाते रहे हैं. उनके अनुसार उनके ड्राइवर और हेल्पर ने भी बदमाशों को जवाब दिया है. अब हम आगे की कार्रवाई करेंगे. पुलिस से जांच के बाद गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. वो तो अच्छा हुआ उस समय हमारी बस में यात्री नहीं थे.

Trending news