Cricketers Married Actresses: भारतीय क्रिकेटरों का आ जाता है बॉलीवुड अभिनेत्रियों पर दिल, इन 5 खिलाड़ियों ने की एक्ट्रेस से शादी
Advertisement

Cricketers Married Actresses: भारतीय क्रिकेटरों का आ जाता है बॉलीवुड अभिनेत्रियों पर दिल, इन 5 खिलाड़ियों ने की एक्ट्रेस से शादी

Indian Cricketers Love With Bollywood Actresses:क्रिकेट और ग्लैमर का संबंध तो बहुत पुराना है तो चलिए आज हम आपको कुछ ऐसे क्रिकेटरों के बारे में बताते हैं.जिन्होंने अभिनेत्रियों से शादी की है.

Cricketers Married Bollywood Actresses

Cricketers Married Bollywood Actresses: भारतीय क्रिकेट में अच्छा मुकाम बनाने वाले कई क्रिकेटरों ने बॉलीवुड अभिनेत्रियों से शादी की है. यहां तक कि क्रिकेटर और अभिनेत्री की जोड़ी भी विज्ञापनों में ब्रांड एंबेसडर के रूप में भी दिखाई दिए हैं. जानिए कौन से पांच खिलाड़ी हैं जिन्होंने बॉलीवुड अभिनेत्रियों से शादी की है.

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा
भारत के सबसे प्रसिद्ध खिलाड़ी विराट कोहली ने 11 दिसंबर 2017 को बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा से शादी की थी. इस शादी में बेहद करीबी मेहमानों ने शिरकत की थी. इन दोनों की मुलाकात एक शैम्पू एड के दौरान हुई थी और दोनों ने जल्द ही डेटिंग शुरू कर दी.  इन दोनों ने डेटिंग के लगभग पांच साल बाद इटली में शादी की. इन दोनों की अब एक बेटी वामिका भी है.

हरभजन सिंह और गीता बसरा
भारत के प्रसिद्ध ऑलराउंडर हरभजन सिंह ने 2015 में ब्रिटिश मूल की बॉलीवुड अभेनेत्री गीता बसरा से शादी की थी. वैसे गीता का जन्म इंग्लैंड में हुआ था, लेकिन उन्होंने बॉलीवुड की 'गाजियाबाद', 'द ट्रेन' जैसी फिल्मों में भी काम किया है.उनकी एक बेटी का नाम हिनाया हीर प्लाहा है और वहीं बेटे का नाम जोवन वीर सिंह प्लाहा रखा है.

युवराज सिंह और हेजल कीच
इंडियन टीम के बेहतरीन क्रिकेटर युवराज सिंह को कौन नहीं जानता है. वे 2007 में टी-20 विश्वकप और 2011 में वनडे विश्वकप टीम के सदस्य थे. इन्होंने ब्रिटिश मूल की बॉलीवुड अभिनेत्री हेजल कीच से शादी की है. बता दें कि युवराज सिंह ने 2016 में शादी की और इनका एक बेटा भी है.

मोहम्मद अजहरुद्दीन और संगीता बिजलानी
पूर्व भारतीय कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन ने 1990 के दशक में बॉलीवुड एक्ट्रेस संगीता बिजलानी से प्यार किया और उस समय इनके प्यार के किस्सों ने सुर्खियां बटोरी थीं. बता दें कि अजरुद्दीन ने अपनी पहली पत्नी से तलाक ले लिया था. उसके बाद इन्होंने संगीता बिजलानी से 1996  में शादी कर ली. इसके अलावा मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया जाता है कि उनका बैटमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा के साथ अफेयर चल रहा है, लेकिन दोनों ने खुद को सिर्फ अच्छा दोस्त बताया.

केएल राहुल और अथिया शेट्टी
भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल ने अपनी गर्लफ्रेंड अथिया शेट्टी से हाल ही में शादी की है. जिनका उनसे लंबे समय से अफेयर चल रहा था.

Cricketers Married Bollywood ActressesMarriage of Indian cricketer and Bollywood actressesindian cricketerBollywood actressesIndian cricket teamvirat kohli anushka sharma love storyvirat kohli anushka sharma MarriageKl Rahul Athiya Shetty Love Storykl rahul athiya shetty MarriageMohammad Azharuddin Sangeeta BijlaniMohammad Azharuddin Sangeeta Bijlani MarriageYuvraj Singh and Hazel KeechYuvraj Singh and Hazel Keech Marriageharabhajan singh aur geeta basaraharabhajan singh aur geeta basara Marriageभारतीय क्रिकेटर और बॉलीवुड अभिनेत्रियों की शादीभारतीय क्रिकेटरबॉलीवुड अभिनेत्रियोंभारतीय क्रिकेट टीमविराट कोहली अनुष्का शर्मा प्रेम कहानीविराट कोहली अनुष्का शर्मा विवाहकेएल राहुल अथिया शेट्टी प्रेम कहानीकेएल राहुल अथिया शेट्टी विवाहमोहम्मद अजहरुद्दीन संगीता बिजलानीमोहम्मद अजहरुद्दीन संगीता बिजलानी विवाहयुवराज सिंह और हेज़ल कीचयुवराज सिंह और हेज़ल कीच विवाहहरभजन सिंह और गीता बसराहरभजन सिंह और गीता बसरा विवाह

Trending news