IND vs PAK: नवरात्रि के दिन न हो भारत और पाकिस्तान का मैच! सुरक्षा एजेंसी ने दिया सुझाव
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1797325

IND vs PAK: नवरात्रि के दिन न हो भारत और पाकिस्तान का मैच! सुरक्षा एजेंसी ने दिया सुझाव

IND Vs PAK:  आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप अक्टूबर से शुरू होने वाला है. दुनियाभर के क्रिकेट फैंस को भारत और पाकिस्तान के मैच का इंतजार है. वहीं इस मैच से बड़ी खबर निकलकर अब सामने आ रही है.

IND vs PAK: नवरात्रि के दिन न हो भारत और पाकिस्तान का मैच! सुरक्षा एजेंसी ने दिया सुझाव

IND Vs PAK:  भारत और पाकिस्तान के बीच 15 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जाने मैच की तारीख में बदलाव किया जा सकता है. क्योंकि इस दिन नवरात्रि का त्योहार शुरू होगा, जिसे देखते हुए सुरक्षा एजेंसियों ने मैच ने तारीख और वेन्यू को बदलने का सुझाव दिया गया है. मीडिया रिपोर्ट की माने तो 15 अक्टूबर को होने जा रहा ये मैच अब 14 अक्टूबर को शिफ्ट किया जा सकता है.

वहीं खबर ये भी आ रही है कि BCCI सचिव जय शाह ने गुरुवार को वनडे वर्ल्ड कप वेन्यू के स्टेट एसोसिएशन की इमरजेंसी मीटिंग भी बुलाई है. अब माना जा रहा है कि भारत और पाक की नई तारीख पर फैसला लिया जा सकता है. 

नवरात्रि में सुरक्षा बड़ा मुद्दा
द इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में BCCI के एक शीर्ष अधिकारी ने अपना नाम न बताए जाने की शर्त पर कहा कि 'हमें सुरक्षा एजेंसियों ने बताया कि भारत और पाकिस्तान जैसे हाई-प्रोफाइल मैच के लिए लाखों लोग अहमदाबाद पहुंचने वाले हैं, ऐसे में नवरात्रि के चलते इसे आगे बढ़ाया जा सकता है. हम मौजूद विकल्पों पर बात कर रहे हैं, उसके बाद तारीख बदलने पर फैसला लिया जाएगा.

IPL 2024 में इस पाकिस्तानी तेज गेंदबाज की होगी एंट्री! खिलाड़ी ने कर ली तैयारी

गौरतलब है कि 15 अक्टूबर से नवरात्रि का शुरुआत हो रही है. अहमदाबाद समेत पूरे गुजरात का ये प्रमुख त्योहार है. नवरात्र के दौरान भव्य गरबों का आयोजन भी किया जाता है, ऐसे में सुरक्षा एजेंसियों  ने बीसीसीआई को इस मैच में बदलाव की सलाह दी है. 

पहले से बुक होटल 
बता दें कि अगर मैच की तारीख में बदलाव किया जाता है तो देश-विदेश में मौजूद फैंस के लिए ये किसी बड़े झटके से कम नहीं होगा. क्योंकि जिन लोगों ने फ्लाइट औऱ होटल कमरे पहले से बुक करवा के रखे हैं, उन्हें भी तारीख बदलनी ही होगी. अहमदाबाद से आई कई रिपोर्ट में कहा गया है कि पहले से ही कई होटल बुक है. वहीं हवाई किराए में भी बढ़ोतरी की उम्मीद जताई जा रही है.

Trending news