Asia Cup 2022: जब कराची में नाचे थे भाजपा-कांग्रेस के नेता, प्रियंका गांधी ने सुनाया किस्सा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1323378

Asia Cup 2022: जब कराची में नाचे थे भाजपा-कांग्रेस के नेता, प्रियंका गांधी ने सुनाया किस्सा

IND VS PAK Asia Cup 2022: एशिया कप में भारत और पाकिस्तान के बीच होने जा रहे मैच से ठीक पहले कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी टीम इंडिया को शुभकामनाएं दी और दिलचस्प वाक्या भी साझा किया है.

Asia Cup 2022: जब कराची में नाचे थे भाजपा-कांग्रेस के नेता, प्रियंका गांधी ने सुनाया किस्सा

India Pakistan Cricket Match 2022: एशिया कप में आज भारत और पाकिस्तान के बीच हाई वोल्टेज मुकाबला खेला जाना है. करोड़ों फैंस की नजर इस महामुकाबले पर हैं और हो भी क्यों ना, क्यों कि विश्व की यह दोनों टीम पिछले कुछ सालों से सिर्फ आईसीसी के टूर्नामेंट में ही आमने-सामने होती आ रही हैं. रविवार को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में होने जा रहे मैच से ठीक पहले कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी टीम इंडिया को शुभकामनाएं दी हैं. उन्होनें वीडियो जारी कर भारत-पाकिस्तान के बीच कराची में खेले गए एक मैच का दिलचस्प वाक्या भी साझा किया है.

प्रियंका ने सुनाया दिलचस्प किस्सा
प्रियंका गांधी ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए कहा कि " मेरी एक बहुत स्पेशल मैमोरी है, कई सालों पहले मैं कराची गई थी इंडिया-पाकिस्तान के मैच को देखने के लिए और मैं कभी उस क्षण को नहीं भूल सकती जब इंडिया जीती थी. जितने भी नेता चाहे वो बाजेपी को हो या कांग्रेस के हो जो स्टेडियम में मैच देखने गए थे सब इतने खुश हुए कि कूदने और झूमने लगे. प्रियंका ने आगे कहा, '28 अगस्त को एशिया कप भारत-पाकिस्तान का मैच है. पूरे देश, मेरे और मेरे परिवार की ओर से भारतीय क्रिकेट टीम को शुभकामनाएं. जी जान से खेलिए और जीत के आइए'.

एशिया कप में भारत का पलड़ा भारी
एशिया कप में पाकिस्तान की टीम भारत के खिलाफ 2014 के बाद कोई मैच नहीं जीत पाई है. ओवरऑल एशिया कप में रिकॉर्ड की बात करें तो भारत ने पाक के खिलाफ 14 मैचों में से 8 में जीत हासिल की है. वहीं, पाकिस्तान ने 5 मैच में जीत हासिल की है. एक मैच बारिश के कारण नहीं खेला जा सका था.

हिसाब चुकता करने उतरेगा भारत 
10 महीनें बाद भारत की टीम पाकिस्तान से बदला लेने उतरेगी.  इससे पहले दोनों टीम ने दुबई के मैदान पर T-20 वर्ल्ड कप में टकराई थीं, जिसमें पाकिस्तान ने 10 विकेट से भारत को हराया था. मीडिया से बातचीत के दौरान केएल राहुल ने कहा कि इस मैच में भारत, पाकिस्तान को हराने उतरेगा. राहुल ने कहा है कि पिछली बार पाकिस्तान ने उन्हें हरा दिया था. इस बार टीम इंडिया को जवाब देना है.

ये भी पढ़ेंः अमित शाह के बयान पर छत्तीसगढ़ में सियासत, बीजेपी पर कांग्रेस ने किया पलटवार

Trending news