IND vs PAK: पाकिस्तान के खिलाफ पहली बार खेलेंगे ये भारतीय क्रिकेटर, प्लेइंग-11 में इनकी जगह तय
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1849896

IND vs PAK: पाकिस्तान के खिलाफ पहली बार खेलेंगे ये भारतीय क्रिकेटर, प्लेइंग-11 में इनकी जगह तय

India vs Pakistan Asia Cup 2023:  भारत और पाकिस्तान (India VS Pakistan) के बीच आगामी 2 सितंबर को एशिया कप (Asia Cup 2023) का मुकाबला खेला जाएगा. 

IND vs PAK: पाकिस्तान के खिलाफ पहली बार खेलेंगे ये भारतीय क्रिकेटर, प्लेइंग-11 में इनकी जगह तय

India vs Pakistan Asia Cup 2023: एशिया कप 2023 का आगाज बड़े ही धुंआधार तरीके से हुआ है. पाकिस्तान ने पहले ही मैच में नेपाल को 238 रनों से हरा दिया. वहीं दूसरे मैच में मेजबान श्रीलंका ने बांग्लादेश को 5 विकेट से हरा दिया. हालांकि अब फैंस भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबले का इंतजार कर रहे हैं. अब ये तो आप जानते ही है कि जब भी दोनों देश के बीच मुकाबला होता है, तो रोमांच कितने चरम पर होता है.

आपको बता दें कि टीम इंडिया के कई ऐसे क्रिकेटर हैं, जो पहली बार पाकिस्तान के खिलाफ वनडे मैच खेलेंगे. इसमें ओपनर शुभमन गिल, बल्लेबाज श्रेयस अय्यर, विकेटकीपर ईशान किशन और तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज भी शामिल हैं. कयास तो ये ही लगाए जा रहे हैं कि चारों ही प्लेइंग 11 में रहने वाले है. वहीं अगर तिलक वर्मा और सूर्यकुमार यादव को भी जगह मिलती है तो वो भी पहली बार पाकिस्तान के खिलाफ खेलेंगे.

IND VS PAK Dream11 Prediction: 2 सितंबर को होगा महामुकाबला, ये खिलाड़ी बनाएंगे आपको करोड़पति

चार साल बाद आमने-सामने भारत-पाक 
2 सितंबर को इंडिया और पाकिस्तान के बीच मुकाबला होगा. दोनों टीमें करीब 4 साल बाद वनडे में भिड़ेंगे. इससे पहले 2019 वनडे वर्ल्ड कप में दोनों की भिंड़त हुई थी. जिसमें इंडिया ने मैच जीता था. वो बात तो हुई पुरानी अब लोग इस महामुकाबले का इंतजार बेसब्री से कर रहे है. 

बारिश की प्रबल संभावना
बता दें कि 2 सितंबर को कैंडी में बारिश की संभावना जताई गई है. जिससे मैच पर इसका असर पड़ सकता है. जानकारी के मुताबिक 90 फीसदी बारिश होने की संभावना जताई जा रही है. अगर बारिश हुई तो दोनों के बीच मैच रद्द हो सकता है. 

पाकिस्तान के खिलाफ भारत की संभावित प्लेइंग-11:  रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, ईशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह.

Trending news