MP Honeytrap CD Case: गृहमंत्री ने कमलनाथ को कहा 'पलटनाथ', हनीट्रैप पेनड्राइव पर दिया ये बड़ा बयान
Advertisement

MP Honeytrap CD Case: गृहमंत्री ने कमलनाथ को कहा 'पलटनाथ', हनीट्रैप पेनड्राइव पर दिया ये बड़ा बयान

MP Honeytrap CD Case Narottam MishraTarget Kamalnath: मध्य प्रदेश की सियासत में छाए हनीट्रैप सीडी कांड की पेनड्राइव को लेकर बयानों को दौर जारी है. इस बीच गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कमलनाथ को पलटनाथ (Palatnath) बता दिया है.

MP Honeytrap CD Case: गृहमंत्री ने कमलनाथ को कहा 'पलटनाथ', हनीट्रैप पेनड्राइव पर दिया ये बड़ा बयान

MP Honeytrap CD Case: भोपाल। मध्य प्रदेश में इन दिनों हनीट्रैप वाली सीडी और पेनड्राइव (Pendrive) का मामला शांत होने का नाम नहीं ले रहा है. नेता लगातार इसे लेकर बयान दे रहे हैं. हर कोई उसके पास उसके विरोधी की सीडी या पेनड्राइव होने का दावा कर रहा है. मध्य प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कमलनाथ (Kamalnath) ने भी कुछ ऐसा ही दावा किया और फिर अपने बयान से यू टर्न ले लिया. अब उनके इस यू-टर्न पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने निशाना साथा है और कमलनाथ को पलटनाथ (Palatnath) बता दिया.

कमलनाथ को बताया पलटनाथ
मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि वो एक हफ्ते में दूसरी बार अपने बयान से पलट गए हैं. पूरा प्रदेश जानता है कि 10 दिन में दो लाख कर्जा माफ न होने पर मुख्यमंत्री बदलने के बयान से पलटे, नौजवानों के बेरोजगारी भत्ते से पलटे. ये पलटनाथ जी हैं. पेनड्राइव किसी के पास भी हो कमलनाथ ने क्यों कहा उनके पास है.

ये भी पढ़ें: कांग्रेस MLA की विधायकी पर आया हाईकोर्ट का फैसला, अजब सिंह की पत्नी को नहीं मिली कोर्ट से राहत

गृहमंत्री पर कमलनाथ का वार
खुद के बयान पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के बयान पर कमलनाथ ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि मैं अपने बयान से पलटा नहीं हूं. मैंने कहा था, मैंने देखी थी. आज भी कह रहा हूं मैंने देखी है लैपटॉप में.

कमलनाथ ने मारा था यू-टर्न
दो दिन पहले ही कमलनाथ ने उनके पास हनीट्रैप की पेनड्राइव होने की बात कही थी. इसके बाद मंगलवार को उन्होंने अपनी बात से यू-टर्न मार लिया था. उन्होंने कहा था कि मेरे पास पेनड्राइव नहीं है. पुलिस के अधिकारियों ने मुझे लैपटॉप में वीडियो दिखाया था. मैं पेनड्राइव लेकर क्या करता. 30 सेकेंड का वीडियो देखने के बाद मैंने जांच करने के लिए कहा था. मैं पेनड्राइव रखना ही नहीं  चाहता था. मैंने अधीकरियो को चेक करने के लिए कहा था. गोविंद सिंह को बीजेपी के लोगों ने या पुलिस ने ही सीडी दी होगी.

ये भी पढ़ें: हनीट्रैप सीडी पर कमलनाथ का यू टर्न, बोले- मैंने तो बस 30 सेकेंड का वीडियो देखा

अन्य मुद्दों पर क्या बोले गृहमंत्री?

करणी सेना आंदोलन
करणी सेना के आंदोलन पर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि वह हमारे अपने है कोई गैर नही हम भाईयों में आपस में कोई बैर नहीं. हम उनसे चर्चा करेंगे. आशा है की वह मान जाएंगे. सौहार्दपूर्ण माहौल में बातीचीत करेंगे.

इंदौर की GIS पर
GIS को लेकर गृहमंत्री ने कहा कि बदल रहे मध्यप्रदेश में निवेश आ रहा है. ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट मध्यप्रदेश में मिल का पत्थर साबित होगी. भविष्य में रोजगार की दृष्टि से ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट महत्वपूर्ण है. प्रदेश में निवेश को लेकर अच्छा वातावरण है. यहां 90 से ज्यादा बड़े उद्योगपति 300 ज्यादा उद्योगों के डेलीगेट भाग ले रहे हैं.

VIDEO: तार पर रेंगती गिरगिट ने 30 सेकेंड में बदले 4 रंग, वीडियो देख हैरत में पड़े लोग

मोहन भागवत के बयान पर
मुस्लिमों को लेकर RSS प्रमुख मोहन भागवत के बयान पर नरोत्तम मिश्रा ने कहा यहां डर का वातावरण नहीं है. मोहन भागवत हमारे आराध्य , उन्होंने इस बात को कहा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी सबके साथ सबके विश्वास की बात करते हैं इसलिए यहां डर का वातावरण नही हैं.

Baby Elephant Rescue: कुएं में गिरा हाथी का बच्चा, देखें कैसे हुआ JCB से रेस्क्यू

Trending news