Friendship Day पर दोस्त से मिला धोखा, हनीट्रैप में फंसा शिवपुरी का व्यापारी, अश्लील तस्वीरों के बदले मांगे 25 लाख
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1285089

Friendship Day पर दोस्त से मिला धोखा, हनीट्रैप में फंसा शिवपुरी का व्यापारी, अश्लील तस्वीरों के बदले मांगे 25 लाख

honeytrap case in Gwalior: ल‍िफ्ट लेने के नाम पर एक ब‍िजनेसमैन को चार लोगों ने रोका और फ‍िर उसे नशीला पदार्थ सुंघा द‍िया. ब‍िजनेसमैन की जब आंख खुली तो एक लड़की के साथ आपत्‍त‍िजनक हालत में था और उसकी तस्‍वीरें खींच ली गई थीं. उन तस्‍वीरों के आधार पर ब‍िजनेसमैन को हनीट्रैप में फंसा द‍िया गया. ये मामला मध्‍य प्रदेश के ग्‍वाल‍ियर शहर का है.   

प्रतीकात्‍मक फोटो.

ग्वालियर:  मध्‍य प्रदेश के ग्‍वाल‍ियर में हनीट्रैप का एक मामला सामने आया है. इस मामले में एक दोस्त पर शिवपुरी के कपड़ा व्यापारी को फंसाकर उससे 25 लाख रुपये की मांग करने का आरोप लगा है. पुलिस ने फरियादी की शिकायत पर चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है जिनमें तीन पुरुष और एक महिला शामिल हैं. 

ल‍िफ्ट मांगने के दौरान कराया नशा  
दरअसल, शिवपुरी के कपड़ा व्यापारी नरेंद्र जैन निवासी नरवर कम्पू थाने पहुंचा. उसने पुलिस से शिकायत की कि लिफ्ट मांगने के दौरान चार लोगों ने सोमवार को नशीला पदार्थ सुंघाकर उसका अपहरण कर लिया था. उसे जब होश आया तो वह एक होटल के कमरे में था जहां चार लोग थे, उनमें एक महिला भी शामिल थी. नरेंद्र का आरोप है कि बेहोशी के दौरान आरोपियों ने महिला के साथ उसकी आपत्तिजनक तस्वीरें लीं थीं और सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दे रहे थे. इसके एवज में आरोपी उससे 25 लाख रुपये की मांग कर रहे थे. 

होटल पर दब‍िश दी तो पकड़े गए आरोपी 
वहीं, शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने फरियादी के बताए एक होटल पर दब‍िश दी और चारों आरोपियों को पकड़ लिया. आरोपियों में तीन पुरुष व एक महिला शामिल है. आरोपियों के नाम सलीम मिर्जा, चौधरी कृष्णा सिंह, संजू जैन व एक उनकी महिला मित्र बताई जा रही है. 

आरोपी मह‍िला के साथ चल रही थी चैट‍िंग 
पुलिस को प्रारंभिक जांच में पता लगा है कि नरेंद्र का मित्र संजू जैन अहमदाबाद में कारोबार करता है. इसी ने नरेंद्र को बिहार की रहने वाली महिला से मिलवाया था. उसके बाद नरेंद्र और आरोपी महिला के बीच सोशल मीडिया पर चैटिंग होने लगी. दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने के बाद वारदात को अंजाम दिया गया. 

पुल‍िस में की श‍िकायत 
पुलिस कहना है आरोपी नरेंद्र से 25 लाख रुपये की मांग कर रहे थे. परेशान होकर नरेंद्र ने पुलिस से शिकायत की. शिकायत मिलने पर कम्पू थाना पुलिस और क्राइम ब्रांच संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए चारों आरोपियों को धर दबोचा. 

Rewa में मातम में बदली जीत की खुशियां, मां के विजय जुलूस में आई बेटे के मौत की खबर

Trending news