Honey Trap: सरपंच हुआ हनी ट्रैप का शिकार! अश्लील वीडियो बनाकर लड़की ने किया ब्लैकमेल
Advertisement

Honey Trap: सरपंच हुआ हनी ट्रैप का शिकार! अश्लील वीडियो बनाकर लड़की ने किया ब्लैकमेल

 मध्य प्रदेश के निवाड़ी जिले में भी हनी ट्रैप का जाल फैलता जा रहा है. ताजा मामला धार्मिक और पर्यटन नगरी ओरछा से सामने आया आया हैं. जहां सरपंच का अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल किया गया है.

Honey Trap: सरपंच हुआ हनी ट्रैप का शिकार! अश्लील वीडियो बनाकर लड़की ने किया ब्लैकमेल

सत्येंद्र परमार/निवाड़ी:  मध्य प्रदेश के निवाड़ी जिले में भी हनी ट्रैप का जाल फैलता जा रहा है. ताजा मामला धार्मिक और पर्यटन नगरी ओरछा से सामने आया आया हैं. जहां छतरपुर शहर के गंज मोहल्ला में रहने वाली पीड़िता ने ततारपुरा सरपंच केशव यादव पर दुष्कर्म करने के गंभीर आरोप लगाए है, वहीं सरपंच ने भी महिला पर ब्लैकमेल कर पैसे मांगने के आरोप लगाए हैं. पुलिस ने जब इस मामले की जांच की तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ है.

दरअसल पीड़िता ने बताया कि सरकारी आवास दिलाने के नाम पर उनकी बातचीत 20 जुलाई को केशव यादव से हुई थी. केशव ने पीड़िता को ओरछा तिगेला पर यादव ढाबा के पास सरकारी निवास दिलवाने के नाम पर बुलवाया था. पीड़िता का आरोप है कि केशव गाड़ी से पीड़िता को एक होटल के ऑफिस में ले गया और वहां पर उसे कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. 

वीडियो वायरल की दी धमकी
पीड़िता ने केशव पर आरोप लगाते हुए कहा कि दुष्कर्म करते वक्त उसका वीडियो भी बना लिया गया था और धमकी दी थी कि किसी को बताया तो वीडियो वायरल कर उसे बदनाम कर देगा. अंत में पीड़िता ने हिम्मत जुटाई और ओरछा थाने में शिकायत दर्ज करवाई, शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने सरपंच केशव यादव पर दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है.

पानी पर तैरते हुए निकाली अनोखी कावड़ यात्रा, कावड़ियों ने तैरकर किया महादेव का जलाभिषेक

सरपंच ने भी करवाया केस दर्ज
वहीं आरोपी सरपंच ने भी महिला के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. जिसमें उसने आरोप लगाया है कि महिला कुछ वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रही है. महिला ने अपने साथियों के साथ मिलकर उससे संबंध बनाए और उससे 5 लाख रुपये की मांग की, जब मांग पूरी न होने पर सरपंच के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया.

हनी ट्रैप का मामला सामने आया सामने
पुलिस ने मामले की जांच की और पाया कि महिला अपने साथियों के साथ मिलकर छतरपुर, महोबा और अन्य जिलों में भी ऐसे 3 से 4 मुकदमे दर्ज करवा चुकी है. ओरछा टीआई अभय प्रताप सिंह ने बताया कि महिला और उसके साथियों का हनीट्रैप का गिरोह है. जो पहले रेप केस दर्ज कराते हैं और पैसे लेकर राजीनामा कर लेते हैं. फिलहाल पुलिस ने महिला और उसके तीन अन्य साथियों के खिलाफ भी मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने दोनों पक्षों के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है.

Trending news