Gwalior News: फ‍िज‍िकल कॉलेज के अस‍िस्‍टेंट प्रोफेसर ने लगाई फांसी, रहस्‍यमय है मौत
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1340875

Gwalior News: फ‍िज‍िकल कॉलेज के अस‍िस्‍टेंट प्रोफेसर ने लगाई फांसी, रहस्‍यमय है मौत

crime in mp:  ग्वालियर में लक्ष्मीबाई राष्ट्रीय शारीरिक शिक्षा संस्थान के हॉस्टल में एक असिस्टेंट प्रोफेसर ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. 

मौके पर पुल‍िस.

ग्वालियर: मध्‍य प्रदेश के ग्‍वाल‍ियर में लक्ष्मीबाई राष्ट्रीय शारीरिक शिक्षा संस्थान के हॉस्टल में एक असिस्टेंट प्रोफेसर ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली.  मृतक मथुरा का रहने वाला है और हॉस्टल में रहकर नौकरी के साथ अपनी पढ़ाई भी कर रहा था. असिस्टेंट प्रोफेसर ने अपनी जान क्यों दी, फिलहाल स्पष्ट नहीं हो सका है. पुलिस ने शव को पोसटमार्टम के लिए भेज दिया है और परिजन को सूचित कर दिया है. 

पुल‍िस को म‍िली सुसाइड की सूचना 
दरअसल, गोला का मंदिर थाना पुलिस को सूचना मिली कि रेसकोर्स रोड स्थित लक्ष्मीबाई राष्ट्रीय शारीरिक शिक्षा संस्थान के दीनदयाल हॉस्टल के एक कमरे में असिस्टेंट प्रोफेसर ने फांसी लगा ली है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और मृतक के शव को कब्जे में ले लिया गया. मृतक का नाम संदेश राठौर निवासी मथुरा यूपी बताया गया है. 

अंदर से बंद था कमरा 
संदेश कॉलेज में असिस्टेंट प्रोफेसर होने के साथ हॉस्टल में रहकर पीएचडी कर रहा था. बताया गया है आज संदेश से हॉस्टल में मिलने उसका साथी आया था. संदेश का कमरा अंदर से बन्द था. तमाम प्रयासों के बावजूद जब कमरा नहीं खुला तो अनिष्‍ट की आशंका हुई. उसके बाद संदेश के साथी ने अन्य छात्रों की मदद से कमरे का दरवाजा तुड़वाया. अंदर देखा तो कमरे में संदेश फंदे पर झूल रहा था. तत्काल उसको फंदे से उतारकर अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने नब्ज टटोलते ही मृत घोषित कर दिया.  

पुल‍िस ने नहीं म‍िल रहे कुछ सवालों के जवाब 
वहीं, पुलिस ने संदेश के परिजनों को सूचित कर दिया है. प्रारंभिक पड़ताल में पुलिस को संदेश के कमरे से कोई सुसाइड नोट या सुराग नहीं मिला है. कॉलेज में साथियों और अन्य छात्रों से पूछताछ के बाद भी पुलिस को पता नहीं चल सका है कि संदेश ने आत्मघाती कदम क्यों उठाया. फिलहाल पुलिस ने शव को पोसटमार्टम हाउस भेजकर मर्ग कायम कर लिया है और मामले की विवेचना शुरू कर दी है. 

महाकाल मंदिर में दर्शन नहीं कर पाए रणबीर-आलिया, नरोत्तम मिश्रा ने कही बड़ी बात...

Trending news