ग्वालियर की लेडी डॉन गिरफ्तार, कट्टे के साथ फोटो डालकर लिखती थी- शेरनी अभी जिंदा है...
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1444418

ग्वालियर की लेडी डॉन गिरफ्तार, कट्टे के साथ फोटो डालकर लिखती थी- शेरनी अभी जिंदा है...

Gwalior Crime Branch Action: ग्वालियर में एक युवती खुद को लेडी डॉन बताते हुए सोशल मीडिया पर हथियारों का प्रदर्शन करते हुए लिखा था कि शेरनी अभी जिंदा है, जिसके बाद ग्वालियर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है.

ग्वालियर की लेडी डॉन गिरफ्तार, कट्टे के साथ फोटो डालकर लिखती थी- शेरनी अभी जिंदा है...

ग्वालियर: जिले में सोशल मीडिया पर हथियारों का प्रदर्शन कर खुद को लेडी डॉन बताने वाली युवती को ग्वालियर पुलिस ने उसके दो साथियों, एक पिस्टल व दो कट्टों के साथ गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि युवती ने 10 दिन पहले सोशल मीडिया पर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें वो हाथों में कट्टे और पिस्टल लिए हुए थी. जिसके बाद से पुलिस की टीम ने पीछा कर युवती को गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल लगभग 10 दिन पूर्व सोशल मीडिया पर एक युवती का वीडियो वायरल हुआ था. इस वीडियो में युवती हथियार का प्रदर्शन करते हुए खुद को लेडीडॉन बता रही थी. पुलिस की साइबर सेल ने इस वीडियो की पड़ताल करते हुए युवती को ढूंढा. युवती को दो दिन पूर्व एएसपी क्राइम राजेश दंडोतिया के दफ्तर में बयान के लिए बुलाया. बयान देने के बाद युवती ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट की, जिसमें उसने लिखा-शेरनी अभी जिंदा है.

युवती की शेरनी अभी जिंदा है वाले पोस्ट के बाद क्राइम ब्रांच की महिला आरक्षक अर्चना कंषाना ने युवती के ठिकानों पर निगरानी शुरू की. निगरानी करते हुए पुलिस टीम ने युवती को उसके दो साथियों के साथ पिस्टल व कट्टों के साथ कोटेश्वर मंदिर व काली माता मंदिर के पास गिरफ्तार कर लिया. पुलिस द्वारा पकड़ी गई युवती सिमरप्रीत कौर गिल है. 

इसके साथ ही पुलिस उसके साथी हरेंद्र यादव और सौरभ राठौर को हथियारों‌ के संबंध में पूछताछ करते हुए आपराधिक रिकॉर्ड की पड़ताल कर रही है. हनी के भाई सनी के खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज बताए गए हैं, वहीं एक प्रकरण हनी के खिलाफ भी दर्ज बताया गया है. वहीं युवती ने वीडियो की पड़ताल के दौरान पुलिस से बताया है कि वीडियो के साथ सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लिखा था-शेरनी अभी जिंदा है.

ये भी पढ़ेंः लव जिहाद! हिंदू गर्भवती लड़की को भगाकर ले जा रहा मुस्लिम किशोर पकड़ाया, दोनों नाबालिग

Trending news