Guna News: मासूम का क्या कसूर! रिश्तेदार ने 1 साल के बच्चे पर फेंका उबलता दूध, FIR भी नहीं हुई दर्ज
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1449792

Guna News: मासूम का क्या कसूर! रिश्तेदार ने 1 साल के बच्चे पर फेंका उबलता दूध, FIR भी नहीं हुई दर्ज

Guna Latest News:गुना में एक रिश्तेदार ने 1 साल के बच्चे पर खौलता दूध फेंक दिया.जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया.अभी तक मामले में एफआईआर तक दर्ज नहीं हुई है.

Guna Latest News:

नीरज जैन / गुना: गुना कैंट थाना क्षेत्र (Guna Cantt police station area) के खेजरा गांव में पुरानी रंजिश के चलते क्रूरता का मामला सामने आया है. एक साल के मासूम को दूर के रिश्तेदार ने गुस्से में उबलते दूध से जला दिया.जिसके बाद उसके हाथ-पैर जल गए और गंभीर हालत में बच्चे को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया.

आपको बता दें कि जमीन के विवाद को लेकर काफी समय से दोनों पक्षों में लड़ाई चल रही थी. मासूम के परिजनों ने आरोपी धर्मेंद्र यादव  (Dharmendra Yadav) के खिलाफ कैंट थाने में शिकायत की,लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. बच्चे के माता-पिता ने कैंट थाने में कार्रवाई के लिए आवेदन किया था, लेकिन कैंट थाने ने आरोपी के खिलाफ न मामला दर्ज किया और न उसे गिरफ्तार किया.

ट्रैक्टर निकालने को लेकर दोनों पक्षों में विवाद 
दरअसल ग्राम खेजड़ा निवासी मोहन यादव का जमीन को लेकर धर्मेंद्र यादव से पुराना विवाद चल रहा था.दोनों रिश्तेदार हैं और एक ही बाखर में रहते हैं.गत दिवस खेत में से ट्रैक्टर निकालने को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हो गया था.जो तत्समय शांत हो गया,लेकिन घर आकर धमेन्द्र यादव फिर से गाली-गलौच करने लगा.यहीं नहीं,उसने हैवानियत दिखाते ही बाखर में उबलते हुआ गर्म दूध मोहन एवं उसके एक वर्षीय बालक मोहित पर डाल दिया. जिसमें मोहित के पैर बुरी तरह जल गए.

मामले में अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई
जिसके बाद गंभीर स्थिति में बच्चे को उसके माता-पिता जिला अस्पताल में लेकर आए.यहां उसका उपचार चल रहा है.बड़ी बात यह है कि इस मामले में परिजनों द्वारा कैंट थाने में शिकायत की गई,लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं. 

जल्द से जल्द कार्रवाई की जाए: परिजन
मामले में घायल बच्चे के चाचा का कहना है कि हमने उन्हें प्राथमिकी दर्ज करने के लिए कहा था, लेकिन उन्होंने किया. चाचा ने पुलिस एसपी से मांग की है कि जल्द से जल्द कार्रवाई की जाए.

Trending news