MP NEWS: लड़की के साथ हैवानियत करने वाले का घर गिराया, जख्मों पर मिर्च और होंठ में फेवीक्विक तक भर दी थी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2214974

MP NEWS: लड़की के साथ हैवानियत करने वाले का घर गिराया, जख्मों पर मिर्च और होंठ में फेवीक्विक तक भर दी थी

Madhya Pradesh News: गुना में 4 दिन पहले आए हैवानियत के मामले में आरोपी का घर ढहा दिया गया है. आज प्रशासन ने उसके घर पर बुलडोजर चला दिया. इधर, ग्वालियर के अस्पताल में भर्ती पीड़िता की एक आंख की रोशनी चली गई. 

MP NEWS: लड़की के साथ हैवानियत करने वाले का घर गिराया, जख्मों पर मिर्च और होंठ में फेवीक्विक तक भर दी थी

MP Crime News: गुना में एक महीने तक युवती के साथ हैवानियत करने वाले आरोपी युवक का घर बुल्डोजर से गिरा दिया गया है. लव जिहाद में युवक की बर्बरता का शिकार हुई युवती को न्याय रविवार सुबह मिलता दिखा. रविवार सुबह बुलडोजर के साथ पहुंचा प्रशासन ने आरोपी के अवैध निर्मित मकान पर पंजा चला कर ढहा दिया. तहसीलदार ने बताया कि आज सुबह राजस्व एवं पुलिस विभाग ने मिलकर सरकारी जमीन पर बना आरोपी अयान का मकान को ध्वस्त कर दिया गया है. 

08 अप्रैल 2024 को पीड़िता आरोपी अयान पठान के खिलाफ केंट पुलिस थाने में केस दर्ज कराया था. विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद कोर्ट में पेश किया गया. इसके बाद अयान पठान के ग्राम पिपरोदा तहसील गुना नगर की सरकारी जमीन पर बने मकान को हटाने के लिए नोटिस जारी किया गया था. आज कार्रवाई के दौरान एएसपी एडीएम सहित पुलिस बल, राजस्व, नगरपालिका का अमला मौजूद था.

युवती की चली गई आंखों की रोशनी
हैवानियत की शिकार हुई युवती को गुना जिला अस्पताल से ग्वालियर रेफर कर दिया है. बताया रहा है कि पीड़ित की एक आंख की रोशनी चली गई है, जबकि दूसरी आंख से भी कम दिखाई दे रहा है. पीड़ित ने पुलिस में दिए बयान में कहा था कि घर के पास रहने वाले अयान पठान ने उसे एक महीने तक बंधक बनाकर रखा. उस दौरान उसने कई यातनाएं दीं. आरोपी ने पीड़ित का शारीरिक शोषण किया. यही नहीं उसे यातनाएं देने के लिए जख्मों पर मिर्च और होंठ में फेवीक्विक भर दी थी. आरोपी पीड़ित का मकान हड़पना चाहता था.  

क्या बोली पीड़ित की मां?
पीड़ित युवती ने पुलिस को बताया था कि आरोपी ने उसकी आंख पर झाड़ू और पत्थर से मारा था. दूसरी ओर पीड़ित की मां ने आरोपी को फांसी की सजा देने की मांग की है. मां ने कहा कि चार दिन बीत जाने के बाद भी बेटी के जख्म नहीं गए. वह ठीक से सो भी नहीं पा रही है. यह जख्म जिंदगी भर रहेंगे. उसे एक आंख से नहीं दिख रहा है. डॉक्टर ने कहा कि सिर्फ 10 प्रतिशत की आंखों की रोशनी लौटने की उम्मीद है.

रिपोर्ट: नीरज जैन, गुना

TAGS

Trending news