पूजा पाठ का ढोंग कर पत‍ि ने प‍िलाई शराब, साड़ी से पत्‍नी का घोंट द‍िया गला!
Advertisement

पूजा पाठ का ढोंग कर पत‍ि ने प‍िलाई शराब, साड़ी से पत्‍नी का घोंट द‍िया गला!

आपसी व‍िवाद के चलते एक पत‍ि ने अपनी पत्‍नी को पूजापाठ के बहाने शराब प‍िलाई और फ‍िर बाद में उसी की साड़ी से गला घोंट द‍िया. मध्‍य प्रदेश की गुना पुल‍िस इस मामले की जांच कर रही है.  
 

Demo Photo

नीरज जैन/गुना: मध्‍य प्रदेश के गुना ज‍िले से एक रोंगटे खड़े देने वाली खबर सामने आई है जहां एक पत‍ि ने पहले पत्‍नी को शराब प‍िलाई और फ‍िर उसी की साड़ी से गला घोंट द‍िया. खुद के बचाने के ल‍िए वह बाद में पत्‍नी को लेकर हॉस्‍पि‍टल भी पहुंचा लेक‍िन उसके गोलमोल जवाबों ने पोल खोल दी. 

शराब प‍िलाने से पहले रचा था पूजा पाठ का ढोंग 
गुना के बूढ़े बालाजी क्षेत्र में 25 वर्षीय महिला की संदिग्ध अवस्था में मौत हुई है. परिजनों की मानें तो महिला के पति ने पहले पूजा-पाठ का ढोंग रचा, महिला को शराब पिलाई और बाद में उसकी ही साड़ी से गला घोंट दिया. आरोप है कि मृतका का पति उसके चरित्र पर शक करता था. इसीलिए उसने हत्या की वारदात को अंजाम दिया है. दूसरी ओर महिला का पति आत्महत्या का दावा कर रहा है.

रहस्‍यमयी है मह‍िला की मौत की कहानी  
बता दें क‍ि इस रहस्‍यमयी मौत को लेकर कहानी सामने आ रही है कि नीतू बाई का शव उसके ही घर में रात 12 बजे देखा गया. महिला के पति हेमराज का दावा है कि पूजा-पाठ के बाद वह अपने पड़ोस में रहने वाले एक रिश्तेदार के घर चली गई थी.  वापस आने पर नीतू बाई फांसी के फंदे पर लटकी हुई मिली.

पत‍ि दे रहा है ये सफाई 
हेमराज की मानें तो उसी ने अपनी पत्नि नीतू को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. हालांकि हेमराज के अलावा नीतू को फंदे पर लटके हुए किसी ने नहीं देखा. 

मृतका की मां का ये है आरोप 
नीतू की मां का आरोप है कि हेमराज बीनागंज का निवासी है और ससुराल में आए दिन मारपीट करता था. इसीलिए उसने अपनी बेटी और दामाद को गुना बुला लिया था. यहां भी हेमराज ने शक करना जारी रखा. नीतू मजदूरी कर अपने तीन बच्चों का पालन-पोषण कर रही थी और हेमराज बेरोजगार था. इसी के चलते दोनों में झगड़े होते थे. रात लगभग 12 बजे के बाद उन्हें सूचना दी गई थी कि नीतू ने फांसी लगा ली. 

पुल‍िस जांच में आ सकता है पूरा सच 
जिला अस्पताल में पत्नी को लेकर पहुंचा हेमराज चिकित्सकों के सवालों का ठीक ढंग से जवाब नहीं दे पा रहा था. उसकी गतिविधियां भी संदिग्ध लग रही थीं. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, नीतू के शरीर पर मारपीट के निशान हैं. इस विचित्र मामले की जांच कोतवाली पुलिस कर रही है. उम्मीद है कि जल्द ही सच बाहर आ जाएगा.

पंचायत चुनाव के बाद चुनावी रंज‍िश का जोर, दमोह में जीते प्रत्‍याशी ने हारे के घर पर क‍िया हमला

Trending news