Monthly Rashifal: अक्टूबर में मिथुन राशि वाले हो सकते हैं परेशान, पढ़ें मासिक राशिफल
Advertisement

Monthly Rashifal: अक्टूबर में मिथुन राशि वाले हो सकते हैं परेशान, पढ़ें मासिक राशिफल

Gemini Monthly Rashifal October 2022: अक्टूबर महीने की शुरुआत हो गई है. इस महीने बुध, शनि सहित कई ग्रह अपनी राशि परिवर्तित कर रहे हैं. ऐसे में आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से जानते हैं कि अक्टूबर का महीना मिथुन राशि के जातकों के लिए कैसा रहने वाला है?

Monthly Rashifal: अक्टूबर में मिथुन राशि वाले हो सकते हैं परेशान, पढ़ें मासिक राशिफल

मिथुन राशि का मासिक राशिफलः (Gemini Monthly Rashifal October) मिथुन राशि के जातकों के लिए अक्टूबर का महीना मध्यम रूप से फलदायी रहने वाला है. महीने की शुरुआत में नकारात्मक विचार हावी हो सकते हैं. माह के मध्य में कारोबारियों को नुकसान का सामना करना पड़ सकता है. शैक्षणिक कार्यों में कठिनाईयों का सामना करना पड़ सकता है. इस समय आपको धैर्य रखने की आवश्यकता है. माह के अंत तक धीरे-धीरे सब ठीक हो जाएगा. अक्टूबर महीने के अंत तक आपको कोई बड़ा तोहफा मिल सकता है. 

पहला सप्ताह- अक्टूबर महीने के पहले सप्ताह में आपको आर्थिक परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. चोट आदि के डर हैं ऐसे में यदि आवश्यक न हो तो यात्रा करने से बचें. पुरानी बीमारियों उभर सकती हैं. लवलाइफ में तनाव का सामना करना पड़ सकता है.

दूसरा सप्ताह- अक्टूबर महीने के दूसरे सप्ताह में आप नौकरी को लेकर चिंतित हो सकते हैं. कार्यों का प्रेशर बना रहेगा. कार्यक्षेत्र में अनुभवी लोगों से राय मशवरा लें. पारिवारिक जिम्मेदारी बढ़ सकती है. कारोबार में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है.

तीसरा सप्ताह- इस समय आपको असफलताओं से घबराने की जरुरत नहीं हैं. धीरे-धीरे आपकी परिस्थिति ठीक हो जाएगी. छात्रों का मन पढ़ाई से उचट सकता है. व्यवसाय में सामान्य लाभ होगा. किसी तीसरे के चलते प्यार के रिश्तों में मन मुटाव देखने को मिल सकता है.

चौथा सप्ताह- इस समय कंपटीशन की तैयारी कर रहे युवा वर्ग को कंसट्रेक्शन की आवश्यकता है. गृहस्त जीवन में खुशियां आएंगी. बिजनेस में किए गए निवेश के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे. ऑफिस में उच्च अधिकारियों का सहयोग मिलेगा.

उपाय- नियमित सुबह स्नान करने के बाद सूर्य देव और भगवान शंकर को जल चढ़ाएं और खाना खाने से पहले गाय को रोटी खिलाएं.

ये भी पढ़ेंः Monthly Rashifal: अक्टूबर में वृष राशि वालों की चमकेगी किस्मत, पढ़ें मासिक राशिफल

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news