Monthly Rashifal August 2022: अगस्त माह में मिथुन राशि वालों के नौकरी में होगी तरक्की, जानिए इस महीने का राशिफल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1279445

Monthly Rashifal August 2022: अगस्त माह में मिथुन राशि वालों के नौकरी में होगी तरक्की, जानिए इस महीने का राशिफल

Gemini  Monthly Rashifal August 2022: अगस्त महीने की शुरुआत होने वाली है. आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से जानते हैं कि अगस्त का महीना मिथुन राशि के जातकों के लिए कैसा रहने वाला है.

 

Monthly Rashifal August 2022: अगस्त माह में मिथुन राशि वालों के नौकरी में होगी तरक्की, जानिए इस महीने का राशिफल

मिथुन राशि का राशिफल- (Gemini  Monthly Rashifal August 2022) मिथुन राशि के जातकों को अगस्त महीने में कोई बड़ी उपलब्धि हासिल हो सकती है. इस माह आपका लंबे समय से अटका हुआ कार्य संपन्न हो सकता है. इस माह विदेश से जुड़े कारोबारियों को मनचाहा लाभ मिलेगा. खानपान पर विशेष ध्यान देने की आवश्यकता है. माह के अंत तक कारोबार में उत्तम धन लाभ होने की संभावना है. इस महीने परिवार में कोई मांगलिक कार्यक्रम हो सकता है. इस माह जीवनसाथी की भावनाओं का ख्याल रखें, विवाद की स्थिति उत्पन्न हो सकती है.

पहला सप्ताह-  अगस्त महीने के पहले सप्ताह में मिथुन राशि के जातकों के असंभव कार्य भी संभव हो सकते हैं. नौकरी से जुड़े लोगों को कोई बड़ा पद मिल सकता है. इस समय आपका भाग्य पूरा साथ देगा. नया कारोबार शुरू करने के लिए अगस्त का महीना मिथुन राशि के जातकों के लिए बेहद शुभ है. 
 
दूसरा सप्ताह- अगस्त महीने का दूसरे सप्ताह में परिवार में धार्मिक या मांगलिक कार्यक्रम संपन्न हो सकता है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. कारोबार में विस्तार करने के लिए यह सप्ताह बेहद खास है. इस समय दोस्तों के साथ दूर की यात्रा पर जाने का प्लान बना सकते हैं.

तीसरा सप्ताह- अगस्त महीने का तीसरे सप्ताह में आपको अचनाक धन लाभ हो सकता है. इससे आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. इस समय आपको प्यार के रिश्तों पर विशेष ध्यान देने की आवश्यकता है. लवमेट से किसी बात को लेकर बहस हो सकती है, इससे बचने की कोशिश करें.

चौथा सप्ताह- अगस्त महीने के चौथे सप्ताह में मिथुन राशि के जातकों को चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. इस समय आप मौसमी बीमारियों से परेशान हो सकते हैं. इस समय अचानक आपके सामने बड़ी मुश्किल आ सकती है. लेकिन भाईयों के सहयोग सहयोग से सब सामान्य हो जाएगा.

उपाय- मंगलवार के दिन सुंदरकांड का पाठ करें और गाय को हरा चारा खिलाएं.

ये भी पढ़ेंः Monthly Rashifal August 2022: अगस्त माह में वृष राशि वालों की लगेगी लॉटरी, जानिए इस महीने का राशिफल

(DISCLAIMER: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. ZEE MEDIA इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news