Aaj Ka Rashifal: किसी की आमदनी बढ़ेगी तो किसी को शेयर बाजार में घाटा,जानें आज का राशिफल
Advertisement

Aaj Ka Rashifal: किसी की आमदनी बढ़ेगी तो किसी को शेयर बाजार में घाटा,जानें आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 06 January 2023: हिंदू पंचांग के अनुसार आज 06 जनवरी पौष माह की अमावस्या तिथि और शुक्रवार का दिन है. आज के दिन मां लक्ष्मी की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नचार्य से जानते हैं सभी 12 राशियों के राशिफल का हाल...

Todays Horoscope 06 January 2023

Todays Horoscope 06 January 2023: मेष: घर में धार्मिक कार्य हो सकते हैं. माता का स्वास्थ्य खराब हो सकता है. आय के साधन विकसित होंगे.शिक्षा में व्यवधान आएगा.मन खुश रहेगा.अपने साथी पर शक रहेगा. आज का दिन अच्छा रहेगा. 

वृष
आज का दिन फलदायक रहेगा. कार्य करने में मन लगेगा. संतान से उम्मीद कम करना चाहिए. मित्र का सहयोग करेगा. शिक्षा ध्यान पर लगाएं. खर्चा बढ़ सकता है. घर में धार्मिक कार्य होंगे. मानसिक सुख मिलेगा.

मिथुन 
मन खुश रहेगा. स्वास्थ्य का ख्याल रखें. आय बढ़ सकती है . मित्र के सहयोग से रोजगार मिलेगा. घर में धार्मिक कार्य होंगे. परिवार में खुशी आएगी. शेयर मार्केट में निवेश मत करना क्योंकि इसमें नुकसान होगा . आपका सम्मान बढ़ेगा. 

कर्क
आज किसी कार्य में उन्नति मिल सकती है. मन खुश रहेगा. संतान के करियर को लेकर चिंता हो सकती है. विद्यार्थियों को परीक्षा के लिए मेहनत करनी होगी . सेहत का ख्याल रखें. परिवार में खुशी मिलेगी. 

सिंह
आय में वृद्धि होगी. मित्र के सहयोग से रोजगार मिलेगा. खानपान में रुचि बढ़ेगी. तरक्की के मार्ग खुलेंगे. आत्मविश्वास कम रहेगा. संपत्ति विवाद हो सकता है . गृहस्थ जीवन सुखमय रहेगा. 

कन्या
आज के दिन ऊर्जावान रहोगे. अपने काम पर ध्यान दें. धन डूबने की संभावना है. विवादों से बचकर रहें. स्वास्थ्य का ख्याल रखें. आय में आ सकती है . शिक्षा में अच्छा परिणाम मिल सकता है . 

तुला
मन खुश रहेगा. पिता का स्वास्थ्य खराब हो सकता है. लाभ होगा. विवाद से बचें. जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ख्याल रखें. जीवन कष्टमय हो सकता है. संतान की शिक्षा में समस्याएं आ सकती है.

वृश्चिक
आज का दिन अच्छा रहेगा. गृहस्थ जीवन में विवाद हो सकता है. किसी कार्य में लाभ हो सकता है.सलाह मांगने से बचें. सेहत का ख्याल रखें. मित्र का सहयोग मिलेगा. किसी कार्य की वजय से सम्मान बढ़ेगा. 

धनु 
नौकरी में परिवर्तन. आज का दिन अच्छा रहेगा. मित्र से मुलाकत हो सकती है. शिक्षा पर ध्यान दें. आय बढ़ सकती है. किसी कार्य के लिए पुरस्कार मिल सकता है. संचय धन समाप्त हो जाएगा. 

मकर
आज का दिन अच्छा रहेगा. नए काम की शुरुआत हो सकती है. खान-पान पर ध्यान दें. क्रोध से बचें. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. मन खुश रहेगा. परिवार की सलाह मिलेगाी. 

कुंभ 
कामकाज में वयस्त रह सकते हैं. खुशखबरी मिल सकती हैं. तरक्की के अवसर मिलेंगे. आय में वृद्धि होगी. परिवार सुखी रहेगा. माता की सेहत खराब हो सकती है.यात्रा पर जाने की संभावना है. 

मीन
भाईयों से विचार नहीं मिलेंगे. सेहत का ख्याल रखें . शिक्षा में अच्छे रिजल्ट मिलेंगे. शासन का सहयोग मिलेगा. पिता से संपति प्राप्त हो सकती है. खर्चे बढ़ सकते हैं.  आज का दिन अच्छा रहेगा.

Trending news