MP News: BJP के कुनबे में बढ़ा प्रशासनिक अनुभव, पूर्व ADG ने ज्वाइन की पार्टी
Advertisement

MP News: BJP के कुनबे में बढ़ा प्रशासनिक अनुभव, पूर्व ADG ने ज्वाइन की पार्टी

MP News: मध्य प्रदेश भारतीय जनता जनता पार्टी में और भी अधिक प्रशासनिक अनुभव बढ़ गया है. आज भोपाल कार्यालय में पूर्व गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के सामने पूर्व IPS और ADG सुखराज सिंह सदस्यता ली है.

MP News: BJP के कुनबे में बढ़ा प्रशासनिक अनुभव, पूर्व ADG ने ज्वाइन की पार्टी

MP News: भोपाल। लोकसभा चुनाव 2024 से ठीक पहले भारतीय जनता पार्टी के विस्तार का सिलसिला जारी है. आए दिन कोई न कोई नेता पार्टी में शामिल हो रहा है. पार्टी नेताओं के प्रयासों से प्रशासनिक क्षेत्र के साथ अन्य क्षेत्रों से जुड़े नामी लोग भी पार्टी ज्वाइन कर रहे हैं. इसीक्रम में रविवार को भोपाल स्थित भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यालय में पूर्व IPS और ADG सुखराज सिंह ने पार्टी ज्वाइन की. उन्हें पूर्व गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने ज्वाइनिंग कराई.

बीजेपी का सदस्यता अभियान जारी
भारतीय जनता पार्टी का सदस्यता अभियान मध्य प्रदेश में लगातार जारी है. आज पूर्व आईपीएस सुखराज सिंह ने भाजपा ज्वाइन की है. उन्हें बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने सदस्यता दिलाई है. इस दौरान जॉइनिंग प्रभारी नरोत्तम मिश्रा, मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल भी मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें: BJP प्रत्याशी के निशाने पर दिग्विजय, बोले- यहां कोई भी सिंह नहीं; संकल्प पत्र जारी

ज्वाइनिंग के बाद क्या बोले सुखराज
पार्टी के सदस्यता लेने के बाद पूर्व ADG सुखराज सिंह ने संगठन के नेतृत्व का धन्यवाद किया. उन्होंने कहा कि सेवा करने के इरादे से बीजेपी में आया हूं. भारतीय जनता पार्टी की रीति-नीति और पीएम मोदी की विकासोन्मुखी नीतियों से प्रभावित होकर सेवा के लिए मैंने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है. पार्टी मुझे जो भी दायित्व देगी मैं पूरी निष्ठा के साथ उसका पालन और निर्वहन करूंगा.

पार्टी परिवार लगातार बढ़ रहा है
पूर्व ADG सुखराज सिंह के पार्टी ज्वाइन करने के बाद वीडी शर्मा का बयान आया है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में पार्टी परिवार लगातार बढ़ रहा है. इसी क्रम में आज मध्यप्रदेश के पूर्व वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी, राज्य सूचना आयुक्त एवं विशिष्ट सेवा के लिए राष्ट्रपति पुलिस पदक से सम्मानित सुखराज सिंहजी ने पार्टी ज्वाइन की है. मैं भाजपा परिवार में सुखराज सिंह का स्वागत करता हूं.

ये भी पढ़ें: महाकुंभों का सियासी गणित! लखनऊ में CM मोहन, मैहर में केशव मौर्य; यादव और OBC टारगेट

छिंदवाड़ा में हुआ था खेल
अभी कुछ दिन पहले छिंदवाड़ा से अलग होकर बने पांढुर्ना में बीजेपी में कई नेता शामिल हुए थे. महिला कांग्रेस अध्यक्ष रंजना बालपांडे और पूर्व सांसद प्रतिनिधि दीपक मानेकर ने कांग्रेस छोड़कर बीजेपी का दामन थामा था. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा की उपस्थिति में दोनों नेताओं ने पार्टी ज्वाइन की थी.

Trending news