ग्वालियर-चंबल में बढ़ता आतंक, जमीन विवाद में चली गोलियां, एक व्यक्ति की मौत, एक घायल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1784244

ग्वालियर-चंबल में बढ़ता आतंक, जमीन विवाद में चली गोलियां, एक व्यक्ति की मौत, एक घायल

चंबल में एक बार गोलीबारी का मामला सामने आया है. सोमवार को मुरैना के मृगपुरा गांव में जमीन के चलते दो पक्षों में विवाद हो गया. धीरे-धीरे विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों की ओर से गोलियां चलने लगी. इस दौरान गोली लगने से सतेंद्र परमार नामक एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई.

ग्वालियर-चंबल में बढ़ता आतंक, जमीन विवाद में चली गोलियां, एक व्यक्ति की मौत, एक घायल

MP NEWS/करतार सिंह राजपूत: चंबल में एक बार गोलीबारी का मामला सामने आया है. सोमवार को मुरैना के मृगपुरा गांव में जमीन के चलते दो पक्षों में विवाद हो गया. धीरे-धीरे विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों की ओर से गोलियां चलने लगी. इस दौरान गोली लगने से सतेंद्र परमार नामक एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रुपये से घायल हो गया है, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना सराय छोला थाना के मृगपुरा गांव की है. पुलिस ने गोली चलाने वाले आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है, लेकिन अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. गोली चलाने वाले अपराधी फरार हैं. 

सीएसपी मुरैना अतुल सिंह ने बताया कि जमीनी विवाद के चलते दो पक्षों में गोलियां चली हैं. एक की मौत हो गई है, जबकि एक घायल हो गया है. गांव में सुबह से दो पक्षों में विवाद चल रहा था. देर शाम फायरिंग हुई, जिसमें रमेश पवार की मौत हुई है. दूसरे पक्ष का एक व्यक्ति गोली लगने से घायल हुआ है. पुलिस प्रशासन जांच में जुटा है. घायल को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया  गया है. ग्वालियर में इन दिनों आय दिनो गोली चलने और हत्या जैसे मामले सामने आ रहे हैं. यहां अपराधियों के हौसले बुलंद है. 

पहले 6 लोगों भी मारी गोली
बीती मई में जमीन विवाद और पुरानी रंजिश के चलते मुरैना जिले में ही 6 लोगों की हत्या कर दी गई थी. 5 मई को एक ही परिवार के 6 लोगों को मौत के घाट उतार दिया गया था. घटना के पीछे 2 परिवारों के बीच पुराना विवाद था. पहले दो परिवारों के बीच कहासुनी हुई फिर धीरे-धीरे विवाद इतना बढ़ गया कि एक-दूसरे पर लाठी से हमला कर दिया. कुछ देर बाद एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर फायरिंग कर दी. इसके बाद एक व्यक्ति एक-एक कर 6 लोगों की मौत के घाट उतार दिया.  

ग्वालियर में भी हत्या
इधर, मध्य प्रदेश के ग्वालियर में  सोमवार को दिनदहाड़े एक और युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना ग्वालियर जिले के आंतरी की है. यह वारदात कचहरी के पास हुई. मृतक युवक बलवीर गुर्जर सरिया बनाने की फैक्ट्री में मजदूरी का काम करता है. बताया जा रहा है कि हत्या के वक्त वह घर से राशन लेने निकला था, तभी हत्यारों ने किराना दुकान में घुसकर गोली मार दी. बताया जा रहा है कि यह हत्या पुरानी रंजिश को लेकर की गई है. घटना की जानकारी मिलती पुलिस मौके पर पहुंच गई. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. एएसपी जय राज कुबेर ने बताया कि हत्या की जानकारी मिली है. पुलिस मौके से साक्ष्य जुटा रही है. मामले की जांच कर हत्यारों की तलाश की जा रही है.

Trending news