Weekly Rashifal: सिंह और धनु राशि वालों के नौकरी में होगा प्रमोशन, कर्क राशि वाले रहें सावधान
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1313403

Weekly Rashifal: सिंह और धनु राशि वालों के नौकरी में होगा प्रमोशन, कर्क राशि वाले रहें सावधान

Saptahik Rashifal: आज से यानी 22 अगस्त से इस महीने के चौथे सप्ताह की शुरुआत हो गई है. इस हफ्ते बुध ग्रह अपनी राशि परिवर्तित कर रहे हैं. आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से जानते हैं इस हफ्ते यानी 22 अगस्त से लेकर 28 अगस्त तक के मेष से लेकर मीन तक सभी 12 राशियों का हाल.

 

Weekly Rashifal: सिंह और धनु राशि वालों के नौकरी में होगा प्रमोशन, कर्क राशि वाले रहें सावधान

मेषः यह सप्ताह मेष राशि के जातकों के लिए सामान्य रहने वाला है. सप्तांह के शुरुआत में भाई के सहयोग से धन लाभ होगा. सप्ताह के मध्य में विद्यार्थियों को करियर संबंधित कोई गुड न्यूज मिल सकती है. सप्ताह के अंत में क्रोध पर काबू रखें नहीं तो पारिवारिहक कलह का सामना करना पड़ सकता है. प्यार के लिहाज से यह सप्ताह बेहद खास रहने वाला है.

वृषः वृष राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह व्यस्तता भरा रहने वाला है. सप्ताह के शुरुआत में कोई नई जिम्मेदारी मिल सकती है. सप्ताह के मध्य तक आपका उधारी फंसा हुआ पैसा वापस मिल सकता है. सप्ताह के अतं तक आर्थिक स्थिति मजबूत हो सकती है. इस सप्ताह मौसमी बीमारी सर्दी जुकाम की चपेट में आ सकते हैं.

मिथुनः यह सप्ताह मिथुन राशि के जातको के लिए बेहद खास रहने वाला है. सप्ताह के शुरुआत में आपका कोई लंबे समय से अटका हुआ कार्य संपन्न हो सकता है. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए यह सप्ताह अनुकूल रहने वाला है. इस सप्ताह आप लवमेट के साथ बाहर घूमने का प्लान बना सकते हैं.

कर्कः कर्क राशि के जातको के लिए यह सप्ताह बहुत संघर्षमय हो सकता है. सप्ताह के शुरुआत में स्वास्थ संबंधित परेशानी हो सकती है. सप्ताह के मध्य तक पैतृक संपत्ति के बटवारे को लेकर कलह हो सकता है. इस समय आपको धैर्य रखने की जरूरत है. सप्ताह के अंत तक सब ठीक हो जाएगा. जीवनसाथी से अनबन हो सकती है.

सिंहः सप्ताह के शुरुआत में अचानक धन लाभ होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. सप्ताह के मध्य तक इस राशि के कारोबारियों को मनचाहा लाभ होगा. सप्ताह के अंत में आपका कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न हो सकता है. इस सप्ताह आपके नौकरी में प्रमोशन के उम्मीद हैं. जीवनसाथी के सेहत का ख्याल रखें.

कन्याः सप्ताह के शुरुआत में आपका कोई लंबे समय से अटका हुआ कार्य संपन्न हो सकता है. सप्ताह के मध्य तक यदि आप कारोबार में निवेश करते हैं तो उसमें अवश्य लाभ होगा. सप्ताह के अंत तक संतान की तरफ से कोई सुखद समाचार मिल सकता है. इस सप्ताह आपके नौकरी में स्थान परिवर्तन हो सकता है. प्यार के लिहाज से यह सप्ताह अनुकूल रहने वाला है.

तुलाः सप्ताह के शुरुआत में परिवार के साथ धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. सप्ताह के मध्य तक उधारी दिए हुए पैसे मिलने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. यदि आप भूमि या भवन लेने का प्लान बना रहे हैं तो वह सप्ताह के अंत तक पूरा हो सकता है. इस सप्ताह अगर आप प्रेम विवाह का प्रस्ताव घर पर रखते हैं तो सकारात्मक परिणाम मिलेगा.

वृश्चिकः इस सप्ताह आपको बहुत सतर्क रहने की जरूरत है, सप्ताह के शुरुआत में कार्यों में आई बाधा से परेशान हो सकते हैं. सप्ताह के मध्य तक मौसमी बीमारियों के चपेट में आ सकते हैं. यात्रा के दौरान सावधानी बरतें. चोट आदि लगने की संभावना है. सप्ताह के अंत तक परिवार में कोई धार्मिक कार्यक्रम संपन्न हो सकता है. इस सप्ताह लवमेट के तरफ से मंहगे तोहफे का डिमांड हो सकता है.

धनुः मनोरंजन के नजरिए से यह सप्ताह बेहद खास रहने वाला है. सप्ताह के शुरुआत में दोस्तों के साथ किसी पर्यटन स्थल पर घूमने जाने का प्लान कर सकते हैं. इस सप्ताह नौकरी में प्रमोशन हो सकता है. सप्ताह के मध्य तक नौकरी में स्थान परिवर्तन हो सकता है. वाणी पर संयम रखें, नहीं तो जीवनसाथी से तकरार हो सकता है.

मकरः सप्ताह के शुरुआत में पारिवारिक जिम्मेदारी बढ़ने से परेशान हो सकते हैं. इस सप्ताह आपको धैर्य रख कर काम करने की जरूरत है. सप्ताह के मध्य तक संतान के तरफ से कोई गुड न्यूज मिल सकती है. सप्ताह के अंत तक कब्ज, गैस जैसी बीमारियों से ग्रसित हो सकते हैं. इस सप्ताह जीवनसाथी के तरफ से कोई सरप्राइज मिल सकता है.

कुंभः कुंभ राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह खुशियों की सौगात लेकर आएगा. सप्ताह के शुरुआत में आपके करियर में बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है. सप्ताह के मध्य तक आय के स्रोत बढ़ने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. इस सप्ताह प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को नौकरी संबंधित गुड न्यूज मिल सकती है.

मीनः सप्ताह के शुरुआत में सेहत को लेकर परेशान हो सकते हैं. इस सप्ताह आपको सेहत पर विशेष ध्यान देने की जरूरत है. सप्ताह के मध्य तक नौकरी में तबादला हो सकता है. पिता के सहयोग से कारोबार में लाभ होगा. सप्ताह के अंत तक इस राशि के बेरोजगार युवाओं नौकरी संबंधित गुड न्यूज मिल सकती है. 

ये भी पढ़ेंः Jaya Ekadashi 2022: जया एकादशी कब है? जानिए शुभ मुहूर्त, पूजा विधि और महत्व

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news