MP Assemly Election में ED की एंट्री! जानें दिग्विजय सिंह ने ऐसा क्यों बोला?
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1867707

MP Assemly Election में ED की एंट्री! जानें दिग्विजय सिंह ने ऐसा क्यों बोला?

MP Assemly Election 2023: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh News) में जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव (vidhan sabha chunav) करीब आ रहे हैं. नेता सक्रिय हो गए हैं और नित नए नए बनाय दे रहे हैं. हमेशा सुर्खियों में रहने वाले पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने एक बयान से चुनावों में ED की एंट्री करा दी है.

MP Assemly Election में ED की एंट्री! जानें दिग्विजय सिंह ने ऐसा क्यों बोला?

MP Assemly Election: भोपाल। मध्य प्रदेश (MP News) में विधानसभा चुनाव (vidhan sabha chunav) के लिए बीजेपी ने पूरी कमर कस ली है. वहीं कांग्रेस भी सरकार और भाजपा को साधने के लिए कोई मौका नहीं छोड़ती. अब अपने बयानों से सुर्खियों में रहने वाले दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं. उन्होंने मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh News) विधानसभा चुनाव में ED की एंट्री को लेकर बयान दिया है और सरकार के साथ-साथ बीजेपी को निशाने पर लिया है.

मध्य प्रदेश में खुल दफ्तर
मध्य प्रदेश में जगह-जगह पर ईडी के 10 जगह पर खोले जा रहे दफ्तर हैं. जगह-जगह पर अधिकारियों की नियुक्ति हो रही है. छत्तीसगढ़ में हमारे नेता और पदाधिकारी पर ईडी जबरन कर कार्रवाई कर रही है.

ये 8 मसाले तेजी से घटाएंगे वजन

कांग्रेस नेताओं पर पड़ेंगे छापे
दिग्विजय ने कहा कि मध्य प्रदेश में ईडी के दफ्तर क्यों खुल रहे हैं? सरकार से जुड़े हुए लोगों पर भी छापे पड़ना चाहिए. हमें जो खबरें मिल रही है यह ईडी कांग्रेस के नेताओं से जुड़े हुए लोगों पर छापे मारेगी.

राजस्थान पर भी बोले दिग्गी
राजस्थान में शासकीय लोगों पर छापे मारे जा रहे हैं, ये उनकी घबराहट है. मोदी शाह और अमित शाह के घोटालेबाजों के यहां करोड़ों संपत्ति है. अवैध संपत्तियां बनाने वालों पर छापा नहीं डालेंगे ये लोग. जो लोग सत्ता से बाहर है संघर्ष किया है बीजेपी उन्हें ईडी का डर दिखा रही है.

बच्चों को योग करना चाहिए या नहीं? जानें उम्र और आसन

'हम डरेंगे नहीं'
दिग्विजय ने कहा कि जिसने बेईमानी का काम किया है वो डरे जिसने बेनामी संपत्ति बनाई है. कांग्रेस में कोई डरने वाला नहीं है. उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा इनकी गीदड़ भपकियो से हम डरने वाले नहीं है.

पर्यवेक्षकों की बैठक के बाद क्या बोले
पर्यवेक्षकों की बैठक के बाद पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कहा एमपी कांग्रेस के अध्यक्ष कमलनाथ और संगठन महामंत्री वेणुगोपाल ने हर संसदीय क्षेत्र में अपना प्रतिनिधि नियुक्त किया है. यह प्रतिनिधि चुनाव तक अपने क्षेत्र में रहेंगे और AICC पीसीसी से लेकर निचले स्तर तक जो संगठन है उसके साथ काम करेंगे.

Dharti Ka Naglok: ये नागलोग है..! इतने सांप की गिनना मुश्किल, लोगों की सिट्टी-पिट्टी हुई गुल

Trending news