MP Assembly Election: BJP पर बरसे दिग्विजय, कहा- बजरंग बली की तुलना बजरंग दल से करने वालों पर हो केस
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1702908

MP Assembly Election: BJP पर बरसे दिग्विजय, कहा- बजरंग बली की तुलना बजरंग दल से करने वालों पर हो केस

MP Assembly Election: एमपी के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh)ने एक बार फिर भाजपा के ऊपर निशाना साधा है. इस बार उन्होंने कहा कि बजरंग दल की तुलना बजरंग बली से करने वालों पर केस दर्ज किया जाए. इसके अलावा भी उन्होंने बहुत कुछ कहा जानते हैं.

MP Assembly Election: BJP पर बरसे दिग्विजय, कहा- बजरंग बली की तुलना बजरंग दल से करने वालों पर हो केस

MP Assembly Election: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh)के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह (Digvijay singh) लगातार भाजपा (BJP) के ऊपर हमलावर रहते हैं. बीते दिनों कर्नाटक चुनाव में हुए बजरंग दल के बैन मामले के बाद वो हिंदू और हिंदुत्व को लेकर लगातार भाजपा पर निशाना साध रहे हैं. एक बार फिर उन्होंने भाजपा सरकार पर तंज कसा है और कहा कि जो कहा कि लोग बजरंगवली की तुलना बजरंग दल (Bajrang Dal)से कर रहे हैं उन पर मुकदमा दर्ज होना चाहिए.

BJP मांगे माफी 
रायसेन में अपने भाषण के दौरान दिग्विजय सिंह ने कहा कि कहा की वे एक सनातनी धर्म को मानने वाले हिंदू हैं. लेकिन जिस तरह से जो लोग बजरंगवली की तुलना बजरंग दल से कर रहे हैं उन पर मुकदमा दर्ज होना चाहिए और भारतीय जनता पार्टी को माफी मांगना चाहिए. साथ ही साथ कहा कि भारतीय जनता पार्टी द्वारा धर्म को राजनीति का हथियार मानकर राजनीति की जा रही है, जबकि संविधान के अनुसार धर्म का राजनीति में उपयोग नहीं किया जा सकता.

ये भी पढ़ें: Assembly Election 2023: हिंदुत्व पर फिर भड़के दिग्विजय सिंह, बोले- हम इसे नहीं मानते धर्म

चुनाव आयोग ने नहीं भेजा नोटिस
उन्होंने आगे बोलते हुए पीएम मोदी के कर्नाटक में बजरंग बली को लेकर दिए गए भाषण का भी जिक्र किया. उस पर तंज कसते हुए कहा कि चुनाव आयोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उस VDO पर जिसमें वे कह रहे हैं की मतदाता भाईयो बजरंगवाली का नाम लेकर बटन दबाओ. उन्हे नोटिस भी नहीं देता और सोनिया गांधी के एक छोटे से बयान पर उन्हे नोटिस दिया जाता है. बता दें कि दिग्विजय सिंह लगातार भाजपा के ऊपर तंज कसते रहते हैं.

बीते दिन भी साधा था निशाना
हाल में ही उन्होंने हिंदुत्व के मुद्दे को लेकर सरकार को घेरा था. उन्होंने कहा था कि हमारा सनातन धर्म है. हम हिंदुत्व को धर्म नहीं मानते हैं. सनातन धर्म का अर्थ बताते हुए दिग्विजय सिंह ने कहा कि धर्म की जय हो, अधर्म का नाश हो, प्राणियों में सद्भावना हो, विश्व का कल्याण हो, यह होता है सनातन धर्म. जबकि हिंदुत्व में यह होता है कि जो हमारी बातें ना माने उन्हें डंडा मारो, उनके मकान तोड़ दो, उन्हें जेल भेज दो. 

बजरंग दल के नेता ISI के लिए जासूसी करते पकड़े गये, आख़िर भाजपा ने इन पर NSA क्यों नहीं लगाया और कहा कि SC का आदेश है, जो भी नफ़रत फैलाये उनपर रोक लगनी चाहिए. 

 

 

Trending news