MP Crime News: फिर हुआ रिश्तों का कत्ल! बेटे ने इस वजह से पिता को उतारा मौत के घाट
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1724791

MP Crime News: फिर हुआ रिश्तों का कत्ल! बेटे ने इस वजह से पिता को उतारा मौत के घाट

Dhar Murder: धार  (Dhar Murder Case )जिले के धामनोद थाना क्षेत्र में एक बार फिर रिश्तों को कत्ल करने की खबर आई है. बता दें कि यहां पर मामूली से विवाद पर पुत्र ने पिता को मौत के घाट उतार दिया.

MP Crime News: फिर हुआ रिश्तों का कत्ल! बेटे ने इस वजह से पिता को उतारा मौत के घाट

MP Crime News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के धार जिले के धामनोद थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम खलघाट के गाजीपुरा वार्ड में खून के रिश्तों का कत्ल करने का मामला सामने आया है. यहां पर एक नशेड़ी बेटे ने पिता को लकड़ी के मोगरी मारकर मौत के घाट उतार दिया. जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. मौके पर पहुंची पुलिस (Dhar Police) शव को कब्जे में लेकर जांच में जुट गई है.

पैसे मांगने पर हुआ विवाद
स्थानीय लोगों के मुताबिक 28 वर्षीय फहीम अपने पिता से पैसे की मांग कर रहा था, लेकिन 62 वर्षीय पिता ने उसे पैसे देने से इन्कार कर दिया, इसी बात को लेकर पिता - पुत्र दोनों में कहा सुनी शुरू हो गई , धीरे- धीरे ये विवाद बढ़ता चला गया जिसके बाद बेटे ने लकड़ी की मोगरी से पिता के ऊपर हमला कर दिया और पिता खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर गया और ज्यादा खून बह जाने की वजह से उसकी मौत हो गई.

नशेड़ी था बेटा
स्थानीय लोगों के मुताबिक मृतक का बेटा फहीम लंबे समय से नशा करता था. नशे के हालत में वो रोजाना परिवार के अन्य लोगों से लड़ाई झगड़ा भी करता था, उस दिन भी वो अपने पिता से नशे के लिए ही पैसा मांग रहा था जिसकी वजह से पिता ने उसे पैसा देने से मना कर दिया. जिससे क्रोधित होकर उसने ऐसा कदम उठाया जिससे लोग दंग रह गए.

इलाके में फैली सनसनी
घटना की वजह से खलघाट के गाजीपुरा वार्ड में सनसनी फैल गई है. मृतक की बहन ने सबसे पहले य़े आलम देखा जिसके बाद शोर मचाने पर आस पास के लोग इकट्ठा हुए उन्होंने पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. हत्या करने के बाद आरोपी पुत्र फरार है पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

 

 

Trending news