Bhopal News: देर रात नेता प्रतिपक्ष और पति पर जानलेवा हमला, दोनों लहुलुहान; गार्ड को मारी छूरी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1730611

Bhopal News: देर रात नेता प्रतिपक्ष और पति पर जानलेवा हमला, दोनों लहुलुहान; गार्ड को मारी छूरी

Bhopal Crime News: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में भी बदमाशों के हौसले बुलंद हो गए हैं. बीती रात भोपाल नगर निगम की नेता प्रतिपक्ष शबिस्ता जकी और उनके पति पर जानलेवा हमला हो गया. दोनों बुरी तरह घायल हो गए हैं, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Bhopal News: देर रात नेता प्रतिपक्ष और पति पर जानलेवा हमला, दोनों लहुलुहान; गार्ड को मारी छूरी

Bhopal News: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में नेताओं पर हमले का मामला सामने आया है. भोपाल नगर निगम में नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस की सीनियर पार्षद शाबिस्ता जकी और उनके पति पर बीती रात जानलेवा हमला हो गया. इसमें दोनों बुरी तरह घायल हो गए हैं. उन्हें काफी खून बहा है. दोनों को चिरायु हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है फिलहाल वो ज्यादा बात करने की स्थिति में नहीं है.

कार पार्किंग को लेकर हुआ था विवाद
वारदात श्यामला हिल्स थाना क्षेत्र में हुई. बताया जा रहा है कि गुरुवार देर रात घर के सामने कार पार्किंग की जगह को लेकर विवाद हुआ था. इसके बाद दो भाइयों ने बेसबॉल के बैट से हमला कर दिया. हालांकि, पुलिस की ओर से अभी हमले को लेकर कोई पुष्टि नहीं की गई है. घटना की शिकायत के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है और जल्द आरोपियों तक पहुंचने की कोशिश में है.

ये भी पढ़ें: गुर्जर समाज की BJP-कांग्रेस को चेतावनी! जानिए MP की राजनीति में इस वर्ग का प्रभाव

अस्पताल में लगा कांग्रेस नेताओं का जमावड़ा
बताया जा रहा है हमला बेसबॉल के बैट से किया गया. जसके कारण शबिस्ता और आसिफ जकी के सिर में गंभीर चोंट आई हैं. उनके सिर में टांके लगाए गए है.​​​​​ शबिस्ता और उनके पति पर हमले की जानकारी कांग्रेस नेताओं को लगते ही अस्पताल में जमावड़ा लग गया. उनके समर्थकों ने हमले का विरोध जताया और दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की. घटना की सूचना प्रदेश के आला नेताओं को भी दी गई.

गार्ड को छुरी मारी
गुरुवार को ही एक ओर नेताप्रतिपक्ष पर हमला हुआ तो दूसरी तरफ गार्ड को छुरी मारी गई. ये मामला तलैया थाना क्षेत्र है, जहां लगातार बदमाशों के हौसले बुलंद हैं. बताया जा रहा है मोती मस्जिद स्थित निर्माणधीन बिल्डिंग के गार्ड पर छुरी से जानलेवा हमला हुआ है. जिसमें वो बुरी तरह घायल हो गया जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है हमलावर चोरी की नियत से घुसे थे.

Wildlife Video: क्रिश की तरह उड़ा हिरण! लोग बोले- ये छलांग नहीं उड़ान है

Trending news