प्यार के लिए ममता का घोंटा गला! बेटी ने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर कर दिया मां का मर्डर...
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1512253

प्यार के लिए ममता का घोंटा गला! बेटी ने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर कर दिया मां का मर्डर...

ग्वालयिर में एक बेटी ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर अपनी मां का सिर्फ इसलिए कत्ल कर दिया क्योंकि वो इस रिश्ते से खुश नहीं थी. 2022 में हुई इस हत्या का खुलासा पुलिस ने कर दिया है.

 

प्यार के लिए ममता का घोंटा गला! बेटी ने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर कर दिया मां का मर्डर...

करतार सिंह राजपूत/ग्वालियर: ग्वालियर में एक नाबालिग बेटी को प्यार का भूत ऐसा चढ़ा कि प्रेमी के साथ मिलकर उसने अपनी मां को ही मौत के घाट उतार दिया. बेटी ने मां का मुंह और गला दबाया और प्रेमी ने शरीर पर चाकू से कई बार वार किए. नफरत इतनी थी कि मां की मौत के बाद भी बेटी और प्रेमी शरीर पर चाकू मारते रहे. हत्या के बाद बेटी रात भर मां की लाश के पास सोती रही. सुबह होते ही कमरे पर ताला लगाकर चली गई. मकान मालिक को संदेह हुआ तो उसने कमरे में जाकर देखा. महिला का शव कंबल में लिपटा बेड के नीचे रखा हुआ था. साल 2022 की यह आखिरी हत्या रिश्तों को झकझोर देने वाली घटना है. वहीं पुलिस ने शव को निगरानी में लेने के बाद फरार मृतिका की बेटी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है.

CG News: चर्च में तोड़फोड़ के बाद माहौल गर्म! SP भी घायल, शांति के लिए प्रशासन ने निकाला मार्च

दअरसल शहर के हजीरा थाना क्षेत्र के गदाईपुरा में पूरन सिंह राठौर के मकान में 45 वर्षीय ममता कुशवाह अपनी 17 साल की नाबालिग बेटी के साथ किराए से रहती थी. जब महिला और उसकी बेटी शनिवार की सुबह से लेकर रात तक बाहर नहीं आए तब मकान मालिक ने जाकर देखा तो कमरे में बेड के नीचे खून से सना एक कंबल ममता की लाश से लिपटा हुआ था. जिसे देख तत्काल मकान मालिक ने इसकी सूचना पुलिस को दी.

बेटी और प्रेमी पर शक
घटना का पता चलते ही पुलिस और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची. पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने जांच पड़ताल की तो गला घोंटने व शरीर पर चाकू के घाव से पूरी कहानी हत्या की नजर आई. मृतिका की नाबालिग बेटी भी गायब थी. प्रारंभिक जांच में मृतका की नाबालिग बेटी और उसका गायब प्रेमी सोनू ओझा पर पुलिस को संदेह था. इसके बाद पुलिस ने शव को निगरानी में लेकर डेड हाउस पहुंचाया और आरोपियों की घेराबंदी के लिए पुलिस टीम लगाई.

हत्या का हुआ खुलासा
घेराबंदी के दौरान आज शनिवार-रविवार की दरमियानी सुबह की रात पुलिस ने भागने से पहले ही मृतिका की नाबालिग बेटी और प्रेमी को धर दबोच लिया. पुलिस ने जब ममता की बेटी और उसके प्रेमी सोनू को हिरासत में लेकर पूछताछ कि तो खुलासा करते हुए बताया कि प्रेमी के साथ मिलकर बेटी मां को डराना चाह रही थी. लेकिन मां डरी नहीं तो बेटी ने मां का मुंह बंद किया और प्रेमी ने गला घोंटा. लेकिन दबाव ज्यादा होने से उसकी मौत हो गई.

लाश के पास बैठी रही
इसके बाद मौत की तसल्ली करने के लिए कई बार चाकू से हमला किया. घटना के बाद रात-भर प्रेमी और मृतिका की बेटी ममता की लाश के पास बैठे और सोते रहे. सुबह होते ही उसकी लाश को कंबल में लपेटकर पलंग के नीचे छिपाया और ताला डाल कर फरार हो गए. फिलहाल पुलिस ने दोनों ही आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर हत्या में उपयोग किया गया. चाकू बरामद कर जेल भेजने की कार्रवाई शुरू कर दी है.

Trending news