Aaj Ka Rashifal: कर्क और सिंह राशि वाले रहें सावधान, जानिए बाकी राशियों का हाल
Advertisement

Aaj Ka Rashifal: कर्क और सिंह राशि वाले रहें सावधान, जानिए बाकी राशियों का हाल

Today Rashifal in Hindi 17 March 2023: हिंदू पंचांग के अनुसारी आज चैत्र माह की  दशमी तिथि और शक्रवार का दिन है. आज के दिन मां लक्ष्मी की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए राशियों के हिसाब से जानते हैं कि आज यानी मंगलवार का दिन आप सभी के लिए कैसा रहने वाला है. 

Aaj Ka Rashifal: कर्क और सिंह राशि वाले रहें सावधान, जानिए बाकी राशियों का हाल

मेषः मन प्रसन्न रहेगा. स्वास्थ्य उत्तम रहेगा. माता-पिता का सहयोग मिलेगा. परिवार में खुशनुमा माहौल रहेगा. क्रोध से बचें. दोस्तों के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. 

वृषः कार्यक्षेत्र में संकटों का सामना करना पड़ेगा. आर्थिक रूप से परेशान हो सकते हैं. रहन-सहन कष्टमय होगा. दुश्मनों से सावधान रहें. लवमेट के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं. 

मिथुनः दिन की शुरुआत में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. व्यवसाय में सामान्य लाभ होगा. सुखद समाचार मिल सकता है.

कर्कः व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी. कार्यक्षेत्र में निराशा हाथ लग सकती है. खानपान पर ध्यान दें. पेट संबंधित बीमारी से परेशान हो सकते हैं. जीवनसाथी के भावनाओं का ख्याल रखें.

सिंहः आज आप मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. कारोबार में नुकसान होने की आशंका है. कोई  भी निर्णय लेने से पहले अनुभवी लोगों से राय मशवरा अवश्य लें. विवाद से बचें.

कन्याः दिन की शुरुआत में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग हैं. पैतृक संपत्ति का लाभ मिल सकता है.

तुलाः मन प्रसन्न रहेगा. दिन की शुरुआत में संतान की तरफ से कोई खुशखबरी मिल सकती है. जीवनसाथी से मतभेद हो सकता है. कारोबार में मनचाहा लाभ होगा.

वृश्चिकः आज आपको बहुत सावधान रहने की आवश्कता है. दुश्मन घात कर सकते हैं. लाभ के अवसर प्राप्त होंगे. नौकरी में स्थान परिवर्तन हो जानें से परेशान हो सकते हैं.

धनुः पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. माता-पिता के सहयोग से धन लाभ होगा. शैक्षणिक क्षेत्र से जुड़े लोगों को आज कोई गुड न्यूज मिल सकती है. युवा वर्ग करियर पर फोकस करें.

मकरः आज आपको बहुत सावधान रहने की आवश्यकता है. गोपनीय बातें किसी से साझा न करें, वरना मुसीबत में फंस सकते हैं. व्यर्थ के वाद-विवाद से दर रहें. सेहत का ख्याल रखें.

कुंभः आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. व्यर्थ के विवाद से दूर रहें. मित्रों का साथ मिलेगा. संतान के सेहत का ख्याल रखें. नौकरी में प्रमोशन के योग हैं.

मीनः किसी कार्य के संपन्न होने से मन प्रसन्न रहेगा. कारोबार में मनचाहा लाभ होगा. खर्चों में वृद्धि होगी. विवाद से दूर रहें. जीवनसाथी के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं.

ये भी पढ़ेंः Chanakya Niti: जिंदगी में हासिल करना चाहते हो ऊंचा मुकाम तो गलती से भी ये बातें किसी को न बताएं

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news